अधिग्रहण की हुई भूमि पर कब्जा नहीं होने देने की भरी हुंकार भाकियू (अं) ने

अधिग्रहण की हुई भूमि पर कब्जा नहीं होने देने की भरी हुंकार भाकियू (अं) ने

संवाददाता शमशाद पत्रकार

रटौल । घिटोरा में भारतीय किसान यूनियन अंबावता द्वारा ,वर्षों पहले यूपीएसआईडीसी व किसानों के बीच हुए समझौते के मुद्दे को लेकर साफ कहा कि, शर्तों का उल्लंघन किया गया, तो गम्भीर परिणाम होंगे। ऐसे में अधिग्रहण नहींं होने दिया जाएगा। पंचायत की आयोजन किया गया । पंचायत की अध्यक्षता प्रेम सिंह व संचालन मुकेश सोलंकी द्वारा किया गया। 

घिटोरा गाँव के किसानों व यूपीएसआई डीसी के बीच विवाद बढता ही जा रहा है, जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है ।  इस मुद्दे को लेकर भारतीय किसान यूनियन अंबावता के पदाधिकारियों ने एक पंचायत का आयोजन किया, जिसमें जिलाध्यक्ष मनोज बंसल ने कहा स्पष्ट कहा कि, यूपीएसआईडीसी ने किसानों के बीच जिन शर्तों  पर समझौते हुआ, जब तक उसको सरकार नहीं मानती ,तब तक किसी भी कीमत पर किसानों की जमीन पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता कब्जा नहीं होने देगी । 

पंचायत में अंकित बैसला ने कहा कि, प्रशासन द्वारा किसानों को डराया और धमकाया जा रहा है, जो किसी भी कीमत पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता बर्दाश्त नहीं करेगा और जल्द ही गाजियाबाद कमिश्नर का घेराव करेगा ! मौके पर राजवीर प्रधान .रमन चौधरी अंकित बैंसला.अमित कसाना मनोज प्रधान रज्जू महाशय .विनीत बैसला.विकास बाईसोया रितु गुर्जर पप्पू प्रधान जय निवास नेताजी आदि उपस्थित रहे।