चौ अजित सिंह के जन्मदिन पर रालोद ने किया यज्ञ, पुष्पांजलि व गोष्ठी का आयोजन

चौ अजित सिंह के जन्मदिन पर रालोद ने किया यज्ञ, पुष्पांजलि व गोष्ठी का आयोजन

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत।राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व चौधरी अजित सिंह की 86 वीं जयन्ती पर यज्ञ, पुष्पांजलि व गोष्ठी आयोजित की गई तथा किसानों के हित में किए गए कार्यों तथा जाट बिरादरी के लिए केंद्रीय नौकरियों में आरक्षण दिलाने का निर्णय कराने में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए सराहना की गई। 

आज रालोद के बडौत कार्यालय पर रालोद नेताओ व‌ किसानों ने स्व चौधरी अजित सिंह को 86 वी जयन्ती पर हवन किया गया। हवन के उपरान्त छपरौली विधायक डा अजय कुमार ने कहा कि ,चौ अजित सिंह ने अपने राजनैतिक जीवन में सदैव किसान मजदूरों की आवाज बुलन्द करने का कार्य किया।राष्ट्रीय महासचिव सुखवीर सिह गठीना ने कहा कि, चौ अजित सिह ने सदैव किसानों कामगारो के हित में कार्य किये वे आज भी हमारे दिलो में हैं और रहेंगे । जिलाध्यक्ष रामपाल धामा ने कहा कि, चौधरी साहब ने किसान हितो के लिये गन्ना मिलें लगवायी तथा क्षेत्र का विकास कराया और सर्व समाज के हित में अनेक कार्य किये । 

कार्यक्रम में अश्वनी तोमर जयवीर तोमर  डा साहब सिंह सतेन्द्र मलिक राजू तोमर सिरसली विश्वास चौधरी  जितेन्द्र मलिक अमित चिकारा योगेन्द्र तालियान शैलेन्द्र ठाकुर बबली तोमर मा सोमपाल निशान्त तोमर देशपाल तोमर नीरज पंडित अजहर खान मिन्टू आदमपुर विरेन्द्र बैंसला अनिरुद्ध प्रधान रवि सचिन पंडित विक्रान्त धामा कुलवीर राठी विकास मलिक कुलदीप  कृष्ण आदि उपस्थित रहे।