समस्याओं को लेकर बड़का के परिवार तथा पट्टी मेहर की महिलाओं का तहसील में प्रदर्शन

समस्याओं को लेकर बड़का के परिवार तथा पट्टी मेहर की महिलाओं का तहसील में प्रदर्शन

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बड़ौत । अलग-अलग समस्याओं को लेकर बड़का गांव व नगर की पट्टी मेहर के महिलाओं ने प्रदर्शन किया। शीघ्र समाधान न होने पर जिला मुख्यालय व‌ तहसील समाधान दिवस में भी करेंगे शिकायत | एसडीएम को दिए ज्ञापन में महिलाओं ने मंदिर निर्माण व बड़का के लोगों ने दबंगों से जमीन कब्जा मुक्त किए जाने की मांग की।

पट्टी मेहर की महिलाओं का कहना है कि बडोली रोड पर माता का मंदिर है, जो कि लगभग 200 वर्ष पुराना है। माता मंदिर की चार दिवारी के लिए 30 अगस्त 22 को डीएम को प्रार्थना पत्र दिया था ,जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने मंदिर पर स्टे बताते हुए जमीन पर निर्माण कार्य रुकवा दिया गया था। प्रदर्शनकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर मंदिर निर्माण कराए जाने की मांग की। प्रदर्शन करने वालों में पूनम, कविता, पिंकी, शीला, मंजू ,सरोज, सरला, लाली, शिमला, ओमी, राजेश,भतेरी, आदि रही।

वहीं बड़का निवासी विक्की, आकाश पुत्र गण रामफल ने अपने परिवार के साथ एसडीएम को ज्ञापन दिया।बताया कि, वह खाता संख्या 190 खसरा संख्या 240 में खातेदार हैं। अन्य खातेदार रमेश ने महावीर पुत्र लालचंद निवासी बड़का को 600 मीटर रकबा क्रय कर दिया। महावीर ने क्रय की गई 600 मीटर भूमि को नरेश पुत्र कर्म सिंह निवासी बड़का को विक्रय कर दिया। महावीर शेष बची उनकी जमीन को अपना बताकर कब्जा कर रहा है। उन्होंने अपनी जमीन को कब्जा मुक्त किए जाने की मांग की।