अधिवक्ताओं के चैंबर्स के बिल कमर्शियल में न हों, अधिशासी अभियन्ता से की मांग, दिया ज्ञापन

अधिवक्ताओं के चैंबर्स के बिल कमर्शियल में न हों, अधिशासी अभियन्ता से की मांग, दिया ज्ञापन

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत । जिला न्यायालय में वकीलों के लिए बने चैंबर्स को व्यावसायिक कनेक्शन व बिल। वकीलों ने जताया आक्रोश। बिजली संबंधी समस्याओं को लेकर अधिशासी अभियंता से मिला प्रतिनिधि मण्डल। 

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामकुमार तोमर व महामंत्री एड कपिल कुमार डेढा के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मंडल अधिशासी अभियन्ता विद्युत से मिला तथा उन्हें ज्ञापन सौंपा। जिला न्यायालय में अधिवक्तागण के चेम्बर्स तथा परिसर में अधिवक्तागण की विद्युत समस्या, जिनमें मुख्य रूप से वकीलों के विद्युत् कनेक्शन को कमर्शियल (व्यावसायिक) के बजाय घरेलू किया जाने की मांग की गई तथा इसके लिए मान्य उच्च न्यायालय के एक आदेश का हवाला भी दिया । कचहरी परिसर में लाइन खिंचवाने व ट्रांसफार्मर की क्षमता बढाये जाने की मांग भी की गयी । अधिशासी अभियन्ता ने अधिवक्तागण को समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है।

इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामकुमार तोमर, महामंत्री कपिल कुमार डेढा, कोषाध्यक्ष प्रवेश दीक्षित, पूर्व अध्यक्ष सत्येन्द्र खोखर, देवेन्द्र आर्य, विजय तोमर, संजय पंवार, अमित तंवर, हरेन्द्र तोमर, अजय वर्मा, अरूण चौहान, सेलकराम, विक्रान्त चौहान आदि उपस्थित रहे।