ई रिक्शा में पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, दो मासूम की मौके पर मौत, चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल

ई रिक्शा में पीछे से ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, दो मासूम की मौके पर मौत, चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल

••चीख पुकार सुन ग्रामप्रधान आशीष शर्मा व ग्रामीण सहायता के लिए दौडे

••ट्रक चालक मौके से फरार, पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजा

•• डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह ने अस्पताल में जाकर घायलों के बेहतर से बेहतर इलाज के दिए निर्देश

संवाददाता नीतीश कौशिक

बागपत ।दिल्ली- सहारनपुर 709 बी पर हुआ गंभीर हादसा। दो मासूम बच्चों की मौके पर ही मौत,चार महिलाएं भी गंभीर रूप से हुई घायल।

तहसील क्षेत्र के गांव खेड़की में दिल्ली- सहारनपुर रोड पर एक्सीडेंट घटना में दो मासूम बच्चों की मौके पर मौत व चार महिलाएं घायल हो गई।परिवार पूजा के लिए सरूरपुर गांव जा रहा था। जैसे ही उनकी ई रिक्शा हलालपुर गांव से खेडकी गांव के पास मेन रोड पर आई वैसे ही पीछे से ट्रक की जोरदार टक्कर से यह गंभीर हादसा हुआ। घटना के बाद घायलों की चींख पुकार सुन ग्रामीणों के साथ ही ग्राम प्रधान आशीष शर्मा सहायता के लिए दौड पडे। इसबीच ट्रक ड्राईवर मौके से फरार हो चुका था। ग्राम प्रधान आशीष शर्मा ने तत्काल अधिकारियों को घटना की सूचना दी तथा घायलों को सरकारी अस्पताल में ले जाने की बात कही। दुर्घटना में मासूम सात्विक (1) व अरविक (2) की मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना में ज्योति, सीमा, राजेश, पूनम गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पीड़ित परिवार के नितिन ने लापरवाही बरतने वाले ट्रक चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

बडे सवेरे हुई भयंकर दुर्घटना पर जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने गहरा शोक व्यक्त ककिया तथा दिवंगत आत्माओं की शान्ति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं भी व्यक्त की। घटना में घायलों का उपचार जिला संयुक्त चिकित्सालय बागपत में किया जा रहा है, जिलाधिकारी ने अस्पताल जाकर उनका कुशल क्षेम जाना तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम को निर्देशित किया कि स्वास्थ्य उपचार बेहतर से बेहतर किया जाए व परिजनों को किसी तरह की कोई समस्या ना हो । घटना में घायल पूजा पुत्री सोमपाल का उपचार आस्था अस्पताल में चल रहा है जो सभी अलावलपुर के रहने वाले हैं।