छ: माह पूर्व बनकर तैयार टंकी से नहीं मिल पाया एक बूंद भी पानी, पाइप लाइन बिछाने को खुदी गलियां बनी परेशानी का सबब

छ: माह पूर्व बनकर तैयार टंकी से नहीं मिल पाया एक बूंद भी पानी, पाइप लाइन बिछाने को खुदी गलियां बनी परेशानी का सबब

••जागोस के ग्रामीण अब तहसील दिवस व मुख्यमंत्री पोर्टल पर करेंगे शिकायत

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। पानी की टंकी बनकर तैयार, गलियों में पाइप लाइन बिछाकर घरों में पानी के कनेक्शन भी हो चुके, लेकिन पिछले छ: महीने से ग्रामीण साफ सुथरे पानी और खुदी पडी गलियों की मरम्मत के लिए इंतजार करते रहने को विवश हैं। उन्हें यह भी कोई बताने को तैयार नहीँ कि, पाइप लाइन के बिछाने के दौरान खुदे पडे रास्ते कब ठीक होंगे और कब तक स्वच्छ जल का सपना पूरा होगा। 

थाना क्षेत्र के जागोस गांव के शिव मंदिर में पानी की टंकी बनकर तैयार हो गई है जिसे छ: महीने से भी ज्यादा हो गये हैं । गांव के घर-घर में सप्लाई के लिए टोंटी पानी आने के लिए लग चुकी हैं, मगर अब इंतजार है तो बस पानी आने का । पिछले 6 महीने से यह इंतजार लगातार बढता जा रहा है और असह्य भी हो रहा है कि, इतना सब होने के बावजूद स्वच्छ जल से महरूम क्यों हैं। 

विभागीय निरीक्षण, जांच के उपरांत ओके रिपोर्ट तथा खुदी पडी गलियों की मरम्मत न होना आदि कारण जो भी हों गांव में यह टंकी फिलहाल केवल शो पीस बनकर रह गई है और गांव के लोग घरों के बाहर बने गड्ढों व स्वच्छ जल के अभाव में परेशान हैं और तरह तरह की चर्चा कर तहसील दिवस के साथ ही मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी अपनी परेशानी बयान करने की तैयारी कर रहे हैं।