भाजपा से है 5 टिकट की दरकार, पंजाबी समाज जिताएगा और जताएगा आभार : भूपेश बब्बर

भाजपा से है 5 टिकट की दरकार, पंजाबी समाज जिताएगा और जताएगा आभार : भूपेश बब्बर

••मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से शीघ्र करेंगे मुलाकात

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडौत। प्रदेश के 75 जिलों में 65 में प्रभावी भूमिका में मौजूद पंजाबी समाज ने भी लोकसभा चुनाव में अपने समाज को उचित प्रतिनिधित्व की भाजपा से मांग की है। 

पिछले दिनों प्रदेश के पंजाबी समाज की बैठक में पास किए गए प्रस्ताव की जानकारी साझा करते हुए जिलाध्यक्ष भूपेश बब्बर ने कहा कि, उनके समाज के 80 लाख से अधिक वोटर प्रदेश के 65 जिलों में भाजपा के कट्टर समर्थक माने जाते हैं, जो जनसंघ के समय से ही आज की भाजपा की नीतियों के हिमायती रहे हैं। बैठक में राष्ट्रीय संयोजक प्रवीण सेठी की मौजूदगी में तय हुआ कि, शीघ्र ही पंजाबी समाज का प्रतिनिधिमण्डल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी से मुलाकात करेगा तथा यूपी में अपने समाज के लिए उचित प्रतिनिधित्व देने की मांग करेगा। 

पंजाबी नेता ने अफसोस जताया कि,जनसंघ से लेकर भाजपा तक सहयोग के रूप में तन मन धन की बाजी लगाने वाले पंजाबी समाज को भाजपा ने कभी भी उचित सम्मान व राजनीति में भागीदारी लायक नहीं समझा , जिसके कारण समाज के अधिकतर लोगों को लोकसभा टिकट से वंचित रखा जाता रहा है ,अब जागरूक समाज ने फैसला किया है कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर अपने समाज के नेताओं को 5 लोकसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवार बनाने की मांग करेगा।