फतेहपुर में युवक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

बाबरी पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी किया बरामद मोबाइल वापस न करने पर भाई द्वारा की गयी बेइज्जती से क्षुब्ध होकर की थी हत्या

फतेहपुर में युवक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

शामली। बाबरी क्षेत्र के गांव फतेहपुर में युवक की हत्या के मुख्य आरोपित को बाबरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है। आरोपित ने बताया कि मोबाइल वापस न करने पर भाई द्वारा की गयी बेइज्जती से क्षुब्ध होकर उसने युवक की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार बाबरी क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी सूरज पुत्र सुंदर की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। परिजनों की सूचना पर बाबरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। घटना के संबंध में मृतक के पिता सुंदर ने गांव के ही मनीत पुत्र तेजबीर के खिलाफ बाबरी थाने पर तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में दबिश दी थी लेकिन वह फरार हो गया था। एसपी ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को आरोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए थे। शनिवार को बाबरी पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपित मनीत पुत्र तेजबीर को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि वह और सूरज अच्छे दोस्त थे, करीब दो महीने पहले उसने सूरज का मोबाइल लिया था। एक-दो दिन तक मोबाइल वापस न करने पर सूरज ने उसके घर आकर परिजनों से शिकायत की थी जिसके बाद उसके भाई ने उसे बुरा भला कहते हुए बेइज्जती की थी जिससे वह काफी क्षुब्ध हो गया था। 14 फरवरी को वह सूरज को उसके घर से बुलाकर शराब पीने के लिए फतेहपुर के जंगल में ले गया जहां उसने सूरज पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए लेकिन वह गांव की तरफ भागने लगा, उसने सूरज का पीछा कर एक बार फिर उस पर चाकू से वार किए जिससे सूरज वहीं गिर पडा और वह मौके से फरार हो गया।
इन्होंने कहा...
पुलिस ने फतेहपुर में युवक की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से आलाकत्ल चाकू भी बरामद कर लिया है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।
राजेन्द्र वशिष्ठ, थाना प्रभारी, बाबरी