सिनौली तालाब के चारों ओर फैली गंदगी को हटाकर सौंदर्यीकरण की तैयारी, कार्य की शुरुआत पर ग्रामीणों में खुशी

सिनौली तालाब के चारों ओर फैली गंदगी को हटाकर सौंदर्यीकरण की तैयारी, कार्य की शुरुआत पर ग्रामीणों में खुशी

संवाददाता मो जावेद

छपरौली।सिनौली गांव में तालाब पर लगा गंदगी का ढेर व तालाब के किनारे से फैलती दुर्गंध से परेशान लोगों के आक्रोश व मीडिया पर लगातार सुर्खियों के चलते कुंभकर्णी नींद टूटी और शनिवार को सिनौली गांव ब्राह्मण पट्टी तालाब के चारों ओर फैले कूड़े करकट के ढेर व आसपास फैली गंदगी की साफ-सफाई के लिए जेसीबी द्वारा शुरू की गई। 

वहीं तालाब पर जेसीबी के पहुंचते ही ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई। ग्राम सचिव पूजा तोमर ने बताया कि, लगातार अखबारों में छपी खबरों के माध्यम से ग्रामीणों की शिकायतों के बाद अधिकारियों से तालाब सफाई का अनुरोध किया जा रहा था। प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए शनिवार को तालाब के चारों के ओर ग्रामीणों द्वारा किए गए अतिक्रमण को मुक्त कराया गया तथा तालाब के चारो किनारों पर लगे कूड़े करकट के ढेरों की साफ सफाई का कार्य शुरू करा दिया गया है। बताया कि जल्द ही तालाब की साफ सफाई कराकर सौंदर्यीकरण भी कराया जाएगा। 

ग्रामीणों ने तालाब पर लगे कूड़े करकट के ढेर को जेसीबी द्वारा ट्रैक्टर ट्राली में भरते ही हर्ष की लहर दौड़ गई। इस दौरान रामप्रसाद, शिव कुमार, महावीर, सूर्यकांत, रामबीर आदि ने कहा कि, लोगों को अब साफ सुथरी हवा मिल सकेगी |