दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश ने युवक को गोली मार हुए फरार,सनसनीखेज बल्दीराय,सुल्तानपुर- थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों की तरफ से गोली मारने का मामला सामने आया है।

दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश ने युवक को गोली मार हुए फरार,सनसनीखेज बल्दीराय,सुल्तानपुर- थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों की तरफ से गोली मारने का मामला सामने आया है। जख्मी युवक को स्थानीय लोग और परिजनों की मदद से अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय भेजा गया।जहां से सुल्तानपुर जिला अस्पताल के लिए पीड़ित को रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने घटना को की गंभीरता को लेते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरे मोती का राम तिवारी का पुरवा मजरे ऐंजर गांव के पास से जुडा हुआ है। जहां पर पेट्रोल पंप के पास से प्रदीप सिंह पुत्र बब्बन सिंह निवासी तरडसा मजरे ऐंजर थानाक्षेत्र बल्दीराय रविवार की पूर्वान्ह लगभग 10 बजे देहली बाजार से घर जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश बगल से आए और असलहे से फायरिंग करने लगे। फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। परिजनों को सूचना दी गई आनन-फानन में पीड़ित और लहूलुहान प्रदीप सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय लाया गया।बल्दीराय स्वास्थ्य केंद्र और बल्दीराय थाना अगल-बगल होने के चलते पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूरे मामले में अमरेंद्र बहादुर सिंह थानाध्यक्ष बल्दीराय ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष अमरेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।जल्द हमलावर की कार्रवाई की भी सुनिश्चित की जाएगी। जमीन पर कब्जे को लेकर प्रदीप सिंह व कुँवर सिंह के बीच 2 जून 2020 को मारपीट हुई थी,जिसमे कुँवर बहादुर सिंह की हत्या हो गई थी। उसके बाद 21 जुलाई 2020 को उनके विपक्षियों ने प्रदीप सिंह की बेटी श्रद्धा सिंह का हाथ पैर बांधकर जला दिया गया था। अग्निकांड में प्रदीप सिंह की बेटी की मौत हो गई थी और घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्कालीन एसपी शिवहर मीणा ने तत्कालीन थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था। लंबे समय तक परिजनों ने मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। मामले में खतौनी की जमीन पर विपक्षियों द्वारा जबरन शव का अंतिम संस्कार किया गया था। जिसे लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए थे।एसपी सोमेन वर्मा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और घटना में शामिल आरोपियों के गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश ने युवक को गोली मार हुए फरार,सनसनीखेज  बल्दीराय,सुल्तानपुर- थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों की तरफ से गोली मारने का मामला सामने आया है।
*दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश ने युवक को गोली मार हुए फरार,सनसनीखेज* बल्दीराय,सुल्तानपुर- थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को बाइक सवार तीन बदमाशों की तरफ से गोली मारने का मामला सामने आया है। जख्मी युवक को स्थानीय लोग और परिजनों की मदद से अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय भेजा गया।जहां से सुल्तानपुर जिला अस्पताल के लिए पीड़ित को रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने घटना को की गंभीरता को लेते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के पूरे मोती का राम तिवारी का पुरवा मजर