प्रशान्त के हत्यारे शीघ्र गिरफ्तार नही हुये तो चित्रांश बन्धु उतरेंगे सड़कों पर होगा आन्दोलन पुलिस प्रशासन होगा जिम्मेदार।

प्रशान्त के हत्यारे शीघ्र गिरफ्तार नही हुये तो चित्रांश बन्धु उतरेंगे सड़कों पर होगा आन्दोलन पुलिस प्रशासन होगा जिम्मेदार।

एटा। जिला चित्रगुप्त कल्याण समिति एटा की एक आपात बैठक समिति के अध्यक्ष अनुपम जौहरी के आवास पर आयोजित की गयी जिसमें मौहल्ला जय-जयराम गली लोधियान कासगंज निवासी अनुपम बाबू सक्सैना के पुत्र प्रशांत सक्सैना की निर्मम हत्या करने वालों की शीघ्र गिरफ्तारी की माँग की तथा पुलिस की कार्यशैली पर रोष व्यक्त किया गया बैठक में उपस्थित सदस्यों ने कासगंज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी माँग की है कि वह प्रशांत सक्सैना के हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करायें तथा तीन दिन तक हत्या की रिपोर्ट न लिखने वाले पुलिस कर्मियों के विरूद्ध भी कार्यवाही कराये ताकि पुलिस प्रशासन एवं प्रदेश सरकार की छवि धूमिल न हो सके। बताया जाता है कि मृतक प्रशान्त की माता जी श्रीमती ममता सक्सैना ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कासगंज को एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें लिखा है कि मेरे पुत्र प्रशान्त सक्सैना को उसका मित्र मोहित तिवारी निवासी लवकुश नगर कासगंज दिनांक 17.07.2023 को सुबह लगभग 09ः00 बजे घर से बुलाकर ले गया था। तब से वह घर पर वापस नही आया। दिनांक 19.07.2023 की रात्रि लगभग 8 बजे से 10 बजे के बीच में प्रशान्त को नदरई रेलवे ट्रेक के पास उपरोक्त मोहित तिवारी के साथ देखा गया था तथा 20.07.2023 को पुलिस द्वारा तथा बार्ड मेम्बर द्वारा प्रातः 7 बजे सूचना मिली कि प्रशांत नाम के व्यक्ति की लाश नदरई रेलवे ट्रेक के पास झाड़ियों में पड़ी मिली है। इस सूचना पर परिवारीजन घटना स्थल पर पहुॅचे तो देखा कि प्रशांत का चैहरा कुचला हुआ था तथा पैर कटे हुये थे। प्रशांत के परिवारीजनांें का आरोप है कि पहले प्रशान्त की हत्या की गयी है उसके बाद उसके शव को रेलवे ट्रेक पर डाल दिया गया। ताकि लोग समझे कि प्रशांत ने आत्म हत्या की है। प्रशांत की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में भी उसके शरीर पर चोंटों के निशान दर्शाये गये हैं तथा आशंका व्यक्त की गयी है कि पहले हत्या की गयी है उसके बाद शव को रेलवे ट्रेक पर डाल दिया गया है। इसके बावजूद भी पुलिस प्रशांत की हत्याद की रिपोर्ट दर्ज नही कर रही थी। हत्या को आत्म हत्या दिखाने का प्रयास कर रही थी। इस बात पर प्रशांत के परिवारीजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपने समर्थकों के साथ पुलिस थाना घेर लिया और पुलिस के विरूद्ध नारेबाजी करते हुये थाने के सामने सड़क पर धरने पर बैठ गये। धरने की सूचना पाकर कासगंज के सी0ओ0 एवं ए0सी0पी0 भी थाने पर पहुॅच गये उनके हस्तक्षेप के बाद हत्या की रिपोर्ट लिखीं गयी। तब प्रदर्शनकारी थाने से हटे। शोक सभा में अनुपम जौहरी अध्यक्ष, अनिल प्रकाश सक्सैना महामंत्री, सुधीर सक्सैना पत्रकार मीडिया प्रभारी, कर्णवीर सिंह सक्सैना, पूर्व सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी, सतीश चन्द्र सक्सैना, आलोक जौहरी, अमित जौहरी एडवोकेट संजीव सक्सैना, रवीन्द्र सहाय, लाल बहादुर सक्सैना, इंजी ईश्वर दयाल सक्सैना, दिवाकर बाबू सक्सैना, प्रदीप बिसारिय, दीनेश्वर सहाय, मानवेन्द्र कुदेशिया, मुकुल सक्सैना सहित काफी संख्या में चित्रांश बन्धु उपस्थित थे।