आपरेशन जागृति को और भी प्रभावी बनाए रखने के दृष्टिगत थानास्तरीय सोशल मीडिया कर्मियों/आपरेशन जागृति टीम के साथ समीक्षा गोष्ठी का किया गया आयोजन।

आपरेशन जागृति को और भी प्रभावी बनाए रखने के दृष्टिगत थानास्तरीय सोशल मीडिया कर्मियों/आपरेशन जागृति टीम के साथ समीक्षा गोष्ठी का किया गया आयोजन।

ब्यूरो रिपोर्ट मिथुन गुप्ता एटा

एटा। अपर पुलिस अधीक्षक एटा/नोडल अधिकारी आपरेशन जागृति धनंजय सिंह कुशवाहा के निर्देशन में पुलिस लाइन्स स्थित बहुद्देशीय हाल में शाम 07.00 बजे जनपद के प्रत्येक थाने की सोशल मीडिया टीम/मिशन जागृति टीमों के साथ पुलिस लाइन स्थित बहुउद्देशीय हाॅल में आपरेशन जागृति को और अधिक प्रभावी बनाने हेतु जनपदीय सोशल मीडिया मोनिटरिंग सेंटर की टीम की उपस्थिति में सभी को आपरेशन जागृति के सफल संचालन व क्रियान्वयन हेतु समीक्षा गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा द्वारा उपस्थित पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए बताया गया कि अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन आगरा महोदया श्रीमती अनुपम कुलश्रेष्ठ द्वारा आगरा जोन में चल रहा आपरेशन जागृति एक सार्थक पहल है, आपरेशन जागृति को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रभावी एवं सार्थक बनाये जाने हेतु किये जा रहे प्रयासों की समीक्षा की तथा इस मुहिम से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने में सोशल मीडिया साइट्स के अहम योगदान तथा आपरेशन जागृति के प्रचार प्रसार के लिए सोशल मीडिया के प्रयोग के बारे में बताया गया। इस समीक्षा गोष्ठी में पूर्व में थानास्तर पर गठित की गई सोशल मीडिया टीमों के करीब 60 पुरुष एवं महिला आरक्षियों द्वारा प्रतिभाग किया गया। इस मौके पर मीडिया सेल से मुख्य आरक्षी अतुल कुमार, मुख्य आरक्षी सुनील कुमार, आरक्षी अमित तोमर, आरक्षी अनुराग कुंतल ,आरक्षी टीटू वर्मा, आरक्षी विष्णु, आरक्षी तरुण भारद्वाज उपस्थित रहे।