खेल महोत्सव में स्थान प्राप्त करने वाले खिलाडियों को किया सम्मानित

खेल महोत्सव में स्थान प्राप्त करने वाले खिलाडियों को किया सम्मानित

संवाददाता आशीष चंद्रमौली

बडौत | नगर के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज के छात्रों द्वारा 12 दिसंबर से 15 दिसंबर तक जनता वैदिक कॉलेज में चले बागपत खेल महोत्सव में कालेज के व्यायाम और खेल प्रभारी विजय कुमार के निर्देशन में पहुंचे खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अनेक मैडल प्राप्त कर कालेज और अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया।
इस दौरान स्कूल पहुंचने पर विजेता विद्यार्थी खिलाड़ियों को शिक्षकों ने प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया । 


संस्था के पीटीआई विजय कुमार ने बताया कि, जनता वैदिक कॉलेज में आयोजित खेल महोत्सव में कक्षा 6 की छात्रा डॉली ने एयर पिस्टल में प्रथम स्थान, जुनेद ने कुश्ती में द्वितीय और अनिकेत ने कुश्ती में तृतीय स्थान प्राप्त किया | वहीं काजल ने डिस्क थ्रो में द्वितीय स्थान , सोनिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया, जिन्हें प्रशासन द्वारा मैडल देकर सम्मानित किया गया था। 

छात्रों के स्कूल में पहुंचने पर शिक्षकों ने फूल मालाएं पहनाकर और प्रतीक चिह्न व प्रशस्ति पत्र देकर अपने आशीर्वाद भी प्रदान किए | इस मौके पर प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रत्येक छात्र में असीम प्रतिभा होती है ।आवश्यकता केवल उन्हें निखारने की है। इन छात्रों ने खेल महोत्सव में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया ,इसके लिए छात्रों को आशीर्वाद व उत्साहवर्धन किया गया। इस अवसर पर संजीव कुमार, सुरेंद्र, पंकज ,योगेश कुमार, अजय आर्य, साधना देवी व पीटीआई विजय कुमार सिंह मौजूद रहे।