पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ी को ट्रॉफी और नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।

पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ी को ट्रॉफी और नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।

इसरार अंसारी
मवाना। शनिवार को पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने नगर के वीआईपी तहसील रोड पर चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन करते हुए 110 क्रिकेट लीग के विजेता एवं उपविजेता खिलाड़ी को ट्रॉफी एवं पुरस्कार स्वरूप नकद धनराशि देकर सम्मानित किया गया। बता दें कि बीते 7 दिसंबर को नगर के वीआईपी तहसील रोड पर एक क्रिकेट टूर्नामेंट  का आयोजन किया गया था टूर्नामेंट का शुभारंभ पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने फीता काटकर संयुक्त रूप से किया था। जिसमें टूर्नामेंट में 6 टीमों ने प्रतिभाग किया था उद्घाटन के पश्चात मवाना पैंथर ने जफर क्लब को 26 रनों से पराजित किया था जिस में मैन ऑफ द मैच फरमान रहे थे और टूर्नामेंट का आयोजन अमरोन बैटरी विक्रेता एवं नवाब रंगरेज द्वारा किया गया था। इसी कड़ी में फाइनल मैच के चलते शनिवार को पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने फाइनल टूर्नामेंट का समापन किया और विजेता एवं उपविजेता क्रिकेट खिलाड़ियों को ट्रॉफी एवं उपहार स्वरूप नकद धनराशि देकर सम्मानित किया पैंथर क्लब ने सुल्तान क्लब को 8 रनों से हराया इस दौरान मैच ऑफ द मैच फरमान रहे टूर्नामेंट का आयोजन इमरान नवाब रंगरेज के द्वारा आयोजित किया गया। इस दौरान पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब ने कहा कि हमारे नगर क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है लेकिन जरूरत है तो उन्हें एक मंच देने की किसी भी खेल का क्षेत्र हो हमारे क्षेत्र के बच्चों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है लेकिन उन्हें एक प्लेटफार्म मिलने की जरूरत है इस पर सभी खिलाड़ियों ने पालिका अध्यक्ष मोहम्मद अय्यूब का आभार प्रकट करते हुए खिलाड़ियों का उत्साह हौसला और सम्मान देने पर खुशी का इजहार किया।