नौकरी करने सऊदी गया व्यक्ति तीन महीने से लापता ,पत्नी ने परिवार संग पुलिस से लगाई गुहार

नौकरी करने सऊदी गया व्यक्ति तीन महीने से लापता ,पत्नी ने परिवार संग पुलिस से लगाई गुहार

संवाददाता सीआर यादव

 अमीनगर सराय। क्षेत्र के बसोद गांव का रहने वाला व्यक्ति पिछले पांच साल पहले सऊदी अरब में नोकरी करने गया था, लेकिन पिछले तीन महीने से  उसका कोई अता पता नहीं है , जबकि एजेंट ने वापस लाने के नाम पर उसके परिजनों से पांच लाख रुपए भी वसूल लिए,लेकिन व्यक्ति का कोई पता नहीं।  लापता व्यक्ति की पत्नी ने पुलिस से पति की बरामदगी की मांग की है।

बशोद निवासी महिला मुनाजरीन ने बताया कि, उसका पति गुलजार पुत्र जुल्फिकार पांच साल पहले सऊदी अरब नौकरी करने गया था, वह हर माह उनको  परिवार के लिए रुपए भी भेजता था।कुछ दिन पूर्व उनको आने को कहा ,तो उन्होंने एजेंट के रुपए मांगने की बात कही थी। मुनाजरीन ने बताया कि, उन्हे आजाद निवासी अब्दुलपुर थाना शाहपुर ने ही सऊदी भेजा था, जब उन्हें वापस बुलाने को कहा ,तो उसने पांच लाख रुपए की मांग की। बताया कि, हमने 2 लाख 80 हजार रुपए घर पर दिए और बाकी के 2 लाख 20 हजार रुपए उसके देवर जब्बार ने सऊदी से ऑनलाइन उसके खाते में भेजे थे।आरोप लगाया कि, एजेंट ने पांच लाख रुपए लेकर 6 जून 2024 को वहीं से वीडियो काल करके वापस भारत भेजने की बात कही थी।  पत्नी मुनाजरीन का अहना है कि, आजाद खुद तो भारत आ गया ,लेकिन उसके पति का पिछले तीन माह से कोई पता नहीं है। ना तो फोन पर बात होती है ना ही उनका कोई समाचार मिला, जबकि  गुलजार के अन्य तीन छोटे भाई मयूर,आरिफ भी सऊदी में ही नौकरी करते हैं। उनसे फोन पर बात हुई, तो उन्होंने वहां काफी जानकारी निकाली ,लेकिन उसका कोई पता नहीं लग पाया। 

इस दौरान पीड़ित पत्नी एजेंट आजाद के घर गई ,तो उसको वहां से भगा दिया गया।थमुनाजरीन ने पुलिस से आजाद की शिकायत कर पति की बरामदगी की मांग की है। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि, आजाद का नंबर सर्विलांस पर लगा दिया गया है तथा उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।