गांव गणेशपुर में ट्रक के नीचे दबने से गन्ना क्रय केंद्र चौकीदार की दर्दनाक मौत परिवार में मचा कोहराम क्षेत्राधिकारी आशीष शर्मा मौके पर पहुंचे।

गांव गणेशपुर में ट्रक के नीचे दबने से गन्ना क्रय केंद्र चौकीदार की दर्दनाक मौत परिवार में मचा कोहराम क्षेत्राधिकारी आशीष शर्मा मौके पर पहुंचे।

ब्यूरो इसरार

  मवाना अंसारी हस्तिनापुर। हसनापुर थाना क्षेत्र के गांव गणेशपुर में स्थित मवाना शुगर मिल के क्रय केंद्र पर तैनात चौकीदार भगत सिंह की गन्ने का भरा ट्रक पलटने से नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई और परिजनों को सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया परिजनों ने 1 दिन पहले गुमशुदा होने की पुलिस से बात कही तो पुलिस ने जेसीबी मशीन से गन्ना हटवा कर चौकीदार का शव निकाला गया जिसको देखते हुए परिजनों में आक्रोश पनप गया और मृतक के परिजन मेरठ पौड़ी मार्ग पर चौकीदार का शव रखकर जाम लगाने की बात कहने लगे जिस पर क्षेत्र अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। बता दें कि हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव गणेशपुर से हमारे शहर संवाददाता सचिन कश्यप के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार। मामला क्षेत्र के गांव गणेशपुर का है जहां पर मवाना शुगर मिल का गन्ना क्रय केंद्र मौजूद है। इस क्रय केंद्र पर करीब 35 वर्षीय रेहमापुर निवासी भगत सिंह तैनात था। जब एक ट्रक गन्ना भरकर शुगर मिल के लिए चला तो वह वही पलट गया जिसके नीचे चौकीदार दब गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक पलटने की सूचना जैसे परिजनों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि वह शुक्रवार से गायब चल रहे था। परिजनों ने शुक्रवार शाम को ही ट्रक पलटने की बात कही जबकि शनिवार को जब वह करा केंद्र पर पहुंचे तो उन्होंने अंदेशा जताया कि ट्रक के नीचे ही वह दबा हुआ है जब इस बात की सूचना थाना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची थाना पुलिस के प्रयास से ट्रक को जेसीबी मशीन से सीधा कराया गया। जिसके नीचे चौकीदार भगत सिंह का शव मिला शव मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने शव को कब्जे में लेकर मेरठ पौड़ी मार्ग पर जाम लगाने की बात कही और जमकर हंगामा करने लगे वही पुलिस अधिकारी उन्हें समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास करने लगे परंतु परिजन आक्रोशित होकर मेरठ पौड़ी मार्ग पर शव रखकर जाम लगाने की बात कह रहे हैं खेत अधिकारी आशीष शर्मा ने कहा कि परिजनों को समझा कर शांत कर दिया गया है। और मिल अधिकारियों से मिलकर मृतक के परिजनों को हर संभव मदद दिलाई जाएगी।