चित्रकूट-बहराइच को हराकर बांदा ने जीता मुकाबला।

चित्रकूट-बहराइच को हराकर बांदा ने जीता मुकाबला।

चित्रकूट: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्म स्मृति पर सुभाष चैलेंज कप क्रिकेट टूर्नामेंट क्वाटर फाइनल मैच बहराइच और बांदा के बीच खेला गया।

    मैच में बहराइच ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 23.4 ओवर में सभी विकट खोकर 117 रनों का लक्ष्य दिया। बहराइच की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए संजीत ने 30 रन और गौरव ने 39 रन का योगदान दिया। बांदा की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुलदीप और अजय ने 3-3 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांदा के बल्लेबाज ने शानदार बैटिंग करते हुए 13.5 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर कर लिया। बांदा की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कुलदीप ने 48 रन और अजय ने 37 रन की पारी खेली। बहराइच की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अनूप और कृष्णा ने 1-1 विकेट लेकर अपना योगदान किया। आज के मैच में कुलदीप को मैन ऑफ दी मैच चुना गया। बांदा ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया।

  मैच के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, भाजपा नेता राम सागर चतुर्वेदी, राम बहोरी ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त का मैच का शुभारम्भ कराया। 

  आज के मैच के अंपायर प्रेम नारायण और ऋषि यादव, स्कोर विजय, सौरभ नाहर रहे। 

   इस मौके पर समसुद्दीन, लोकेश सिंह, कमलेश परिहार, रामचंद्र कुरील, आनंद, ऋषि यादव, करन पटेल, रानू, हिमाशु नाहर, अनुराग आदि मौजूद रहे। मिडिया प्रभारी दीपक मिश्रा ने बताया कि कल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट 11 वे वर्ष का उद्घाटन मैच मेरठ और इलाहाबाद बीच खेला जाएगा।