नाली निर्माण को लेकर बढे विवाद में एक पक्ष द्वारा धारदार हथियारों से हमला, प्रधानपति सहित पांच घायल

••त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने दो आरोपित किए गिरफ्तार

नाली निर्माण को लेकर बढे विवाद में एक पक्ष द्वारा धारदार हथियारों से हमला, प्रधानपति सहित पांच घायल

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के दत्तनगर गाँव में ग्राम प्रधान द्वारा बनवाई जा रही नाली को लेकर एक परिवार के लोगों ने धारदार हथियारों से प्रधान पक्ष पर जानलेवा हमला बोल दिया ,जिसमें प्रधान पति सहित पांच लोग गंभीर रूप से हुए घायल । मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। प्रधान के देवर द्वारा थाने पर दी घटना की तहरीर।

क्षेत्र के दत्तनगर गाँव में ग्राम प्रधान द्वारा ग्राम पंचायत की ओर से नाली का निर्माण करवाया जा रहा है, जिसका एक परिवार के लोग विरोध कर रहे थे। मंगलवार की देर शाम नाली खुदाई का कार्य चल रहा था तभी उस परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग वहां पहुँच गए और उसका विरोध करने लगे। प्रधान पक्ष ने उन्हें समझाने का प्रयास किया ,तो उन्होंने धारदार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया। 

इस दौरान हमले में प्रधान पति लोकेश, पिंटू, कांति, रितेश, सुनीता गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्रधान पति लोकेश और कांति को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया। ग्राम प्रधान के देवर संदीप ने 7 लोगों के ख़िलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि ,रिपोर्ट दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।