कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग; युवक के पेट में लगी गोली, हालत नाजुक

कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग; युवक के पेट में लगी गोली, हालत नाजुक

वाराणसी में रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इंटर कालेज के सामने गोलीबारी हुई। व्हाइट वैगनार में रोहनिया से मोहनसराय जा रहे एक व्यक्ति को गोली मारी गई। घायल को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। मौके पर भारी फोर्स तैनात है।

बताया जा रहा है कि गोली भदोही के औराई थाना क्षेत्र स्थित खमरिया के रहने वाले वाजिद खान को गोली मारी गई है। मिली जानकारी के अनुसार, वाजिद 10-15 दिन पहले ही 376 और गैंगस्टर के मामले में जेल से छूटकर आया है। वहीं, इसका चचेरा भाई वाहिद अभी भी गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा है।

ये भी पढ़ें-

गोरखपुर में युवक का पीट-पीटकर मर्डर, रास्ते में घेरकर बदमाशों ने मार डाला

गोरखपुर में मंगलवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वह दूध बांट कर घर लौट रहा था। रास्ते में बदमाशों ने उसे घेर लिया। फिर रॉड-डंडे से उस पर हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बदमाश उसे तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

घटना तिवारीपुर इलाके के निजामपुर की है। सूचना पाते ही SSP डॉ. गौरव ग्रोवर, SP सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई फोर्स के साथ पहुंचे। हालांकि, युवक की हत्या किसने की और क्यों हुई, यह पता नहीं चल सका है।

तिवारीपुर इलाके के निजामपुर बुढ़ियानी टोला के रहने वाले ईश्वर यादव दूध बांटने का काम करते हैं। उनके दो बेटे हैं। छोटा बेटा विकास यादव (18) 9वीं का छात्र था। अभी एक साल पहले उसने पढ़ाई छोड़कर पिता के साथ दूध बांटने का काम शुरू कर दिया।

मंगलवार की रात भी वह कस्टमर के घर से दूध देकर वापस घर लौट रहा था। इस बीच निजामपुर में ही बदमाशों ने उसे घेर लिया। उस पर हमला कर दिया।