फिरोज गांधी डिग्री कॉलेज की जमीन पर बन रही अवैध दीवार को कुछ अराजक तत्वों ने गिराया  कॉलेज प्रशासन के विरोध करने पर लोगों ने किया पथराव दो छात्र घायल।

फिरोज गांधी डिग्री कॉलेज की जमीन पर बन रही अवैध दीवार को कुछ अराजक तत्वों ने गिराया  कॉलेज प्रशासन के विरोध करने पर लोगों ने किया पथराव दो छात्र घायल।
रायबरेली।यूपी सरकार के जमीनों पर अवैध कब्जा करने वाले भूमाफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई के बावजूद भी भूमाफिया जमीनों पर कब्जा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास देखने को मिला है। जहां डिग्री कॉलेज की बेशकीमती जमीन पर बन रहे बाउंड्री को वकील की वेशभूषा में पहुंचकर कुछ अराजक तत्व गिराने लगे। कॉलेज प्रशासन के विरोध करने पर पथराव करने लगे। जिससे कुछ छात्र घायल हो गए सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।मुख्यमंत्री ने अवैध कब्जों समेत भू-माफियाओं के खिलाफ अफसरों को जीरो टालरेंस की नीति रखने के साफ निर्देश दिए हैं।इसके बाद भी शहर कोतवाली क्षेत्र के बीचो बीच संचालित फिरोज गांधी डिग्री कॉलेज जिसकी करोड़ो की जमीन खाली पड़ी हुई थी। खाली जमीन को देख कुछ लोगों ने उसपर कब्जा कर लिया। जमीन कब्जे को लेकर कालेज प्रबंधन ने मुकदमा दर्ज कराया मुकदमे में कालेज प्रबंधन की जीत हुई।फिरोज गांधी डिग्री कॉलेज की जमीन पर कब्जे को लेकर कालेज प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष और एसोसिएट प्रोफेसर ने कही ये बातें वहीं मंगलवार से उस खाली जमीन पर बाउंड्री का निर्माण कार्य शुरु कर दिया गया बुधवार को अचानक 24 से अधिक अराजक तत्व वकील की वेशभूषा में पहुंचकर बाउंड्री वाल गिराने लगे कॉलेज प्रबंधन ने जब इसका विरोध किया तो वे पथराव करने लगे जिसमे दो छात्र घायल हो गए इसी बीच सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर उत्पात करने वाले कई लोगों को पुलिस की गाड़ी से कोतवाली भेजा वहीं कॉलेज के छात्र सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन करने लगे।