लुलु मॉल में महिला की गाड़ी से 10 लाख के गहने चोरी, इस तरह हुआ वारदात का खुलासा

लुलु मॉल में महिला की गाड़ी से 10 लाख के गहने चोरी, इस तरह हुआ वारदात का खुलासा

लखनऊ स्थित लुलु मॉल की पार्किंग से 10 लाख रुपये के गहने चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शख्स वाहन चालक है. वह घटना के दिन एक परिवार को कार से लेकर मॉल गया था. इसी दौरान पार्किंग में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला.

महिला को ट्रैफिक पुलिस से मिली वारदात की जानकारी

पुलिस के मुताबिक वारदात 13 दिसंबर की है. बताया जा रहा है कि लुलु मॉल में शॉपिंग करने आई महिला की गाड़ी से 10 लाख के जेवर चोरी हो गए थे. महिला जब घर गई तो उसे ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का फोन आया कि उनके पैनकार्ड व अन्य दस्तावेज सड़क पर मिले हैं. इसके बाद महिला ने जब अपना पर्स खोलकर जांच की तो उन्हें अपने गहनों के भी चोरी होने की जानकारी मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

सर्विलांस टीम भी जांच पड़ताल में जुटी

सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की तफ्तीश शुरू की. आरोपी तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई. इसमें वारदात को लेकर अहम जानकारी मिली. इसके बाद वारदात का खुलासा करते हुए सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस और दक्षिण जोन की सर्विलांस टीम आरोपी की तलाश में जुट गई. जांच के दौरान एक कार की जानकारी मिलने पर जब टीम उसके पते पर पहुंची तो वहां आरोपी मौके से नहीं मिला.

इस तरह पकड़ा गया आरोपी

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की कार के मालिक का पता लगाया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान इम्तियाज निवासी शुक्ला गंज जनपद उन्नाव के रूप में हुई है. आरोपी कानपुर से एक परिवार को लुलु मॉल शॉपिंग कराने आया था और इसी बीच मौका पाकर उसने महिला की कार से कीमती गहने चोरी कर लिए.

महिला ने पुलिस का जताया आभार

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी इसी तर्ज पर पहले भी वारदातों को अंजाम दे चुका है. लेकिन, अभी तक कहीं पकड़ा नहीं गया. लुलु मॉल की पार्किंग में भी जिस तरह से उसने कार से आकर इस तरह वारदात को अंजाम दिया, वह लोगों को अचंभे में डाल रही है. वहीं महिला ने घटना के खुलासे और अपना सारा सामान व गहने बरामद होने पर लखनऊ पुलिस का आभार जताया है.