विनायक विद्यापीठ में 2023 के स्वागत पर महा यज्ञ का आयोजन

विनायक विद्यापीठ में 2023 के स्वागत पर महा यज्ञ का आयोजन

 विनायक विद्यापीठ, मोदीपुरम के सदस्यो ने जोश और उत्साह के साथ 2022 को विदा किया और 2023 के स्वागत पर एक महा

यज्ञ का आयोजन किया, जिसमे संस्थान के सभी सदस्यों एवं विद्यार्थियो ने आहुति डाली। जिसकी शुरुआत संस्थान की प्राचार्या डॉ अनुप्रिता शर्मा, निदेशक इंजि विकास कुमार, डीन एकता सिंधु ने पहली आहुति दी तत्पश्चात संस्थान के अन्य सदस्यो एवं

विद्यार्थियो द्वारा हवन कुंड में अपनी-अपनी आहुतियां दी गई। कार्यक्रम के दौरान संस्थान की कई टीमें आस पास के स्लम एरिया पहुची जहां उन्होंने गरीब बच्चो के साथ नया वर्ष मनाया, उनको मिठाई बाटी और उनके साथ कुछ गेम भी खेले।

इस आयोजन से सभी बच्चे बड़े उत्साहित हुए। संस्थान में नए वर्ष के आगमन पर संस्थान में सभी सदस्य ने खूब धमाल किया तथा संस्थान द्वारा की गई विभिन्न प्रकार के लजीज फास्ट फूड की व्यवस्था का उन्होंने लुफ्त उठाया। संस्थान की प्राचार्या डॉ अनुप्रिता शर्मा ने सभी को नव वर्ष की शुभकामनाए दी और विद्यार्थियो को सम्बोधित करते हुए कहा कि नव वर्ष पर आपने अपने भविष्य के लिए जो भी सोचा या सपना देखा वह पूरा हो ऐसी मेरी कामना है। उन्होंने कहा कि आप अनुशासन में रहते हुए अच्छे से मेहनत करें फिर देखना सफलता आपके कदम चूमेगी । वही निदेशक इंजि विकास कुमार ने सभी सदस्यों एवं विद्यार्थियो को नव वर्ष की शुभकामनाए दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । इस कार्यक्रम में संस्थान के सभी विभागाध्यक्ष सदस्य एवं विद्यार्थीगण मौजूद रहे।