छात्र कार्तिक की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर की हत्या

छात्र कार्तिक की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर की हत्या

मेरठ। हत्या के बाद क्षेत्र में मचा हड़कंप मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात एसपी सिटी पीयूष सिंह क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार चौरसिया भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर तैनात छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ने के बाद दिनदहाड़े बीच चौराहे पर कार्तिक नाम के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या आरोपी छात्र मौके से फरार पुलिस कर रही तलाश छात्रों का सेक्टर 8 में जमकर हंगामा भारी पुलिस फोर्स मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात की गई है।

शांति व्यवस्था बनाए रखने की पुलिस कर रही अपील छात्रों से पुलिस का साफ कहना है कि अगर कोई भी उत्पाद या शांति का माहौल किया गया और अगर कोई व्यक्ति सीसीटीवी फुटेज या फिर अन्य वीडियोग्राफी में अशांति का माहौल फैलाते हुए नजर आया तो छात्र का भविष्य खराब हो सकता है तो सभी छात्र शांति व्यवस्था बनाए रखें पुलिस छात्र और क्षेत्र के लोगों से कर रही शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील।

ग्राम काजीपुर के रहने वाले छात्र की सरेआम चौराहे पर चाकू से गोदकर हत्या पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा पुलिस का कहना है कि शांति व्यवस्था बनाए रखें अन्यथा और छात्रों पर भी उत्पात मचाने वाले छात्रों पर सख्ती से कार्रवाई हो सकती है।

लड़की के विवाद को लेकर दो छात्रों के गुट आपस में बड़े थे जिसके बाद सरेआम रोड पर चाकुओं से गोदकर एक छात्र की हत्या कर दी गई।