हाइवे किनारे बने ढाबों और होटलों के लिए खड़े वाहनों के कारण जाम व दुर्घटना का अंदेशा 

हाइवे किनारे बने ढाबों और होटलों के लिए खड़े वाहनों के कारण जाम व दुर्घटना का अंदेशा 

••शिकायतों पर ध्यान व सख्त एक्शन लेंगी थाना प्रभारी साक्षी सिंह

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।मेरठ-बागपत हाइवे पर बालैनी टोल प्लाजा के समीप ही मुख्य मार्ग के किनारे खड़े रहने वाले ट्रक दे रहे हैं हादसों को न्यौता। ग्रामीणों द्वारा की गई शिकायतों के बावजूद ध्यान नहीँ दे रहे हैं अधिकारी। दूसरी ओर बेतरतीब खड़े इन ट्रकों से अन्य वाहन चालकों को होती रहती हैं परेशानियां।

बालैनी टोल प्लाजा के समीप हाइवे किनारे बहुत से ढ़ाबे और चाय की दुकानें खुली हुई हैं ,जिसके चलते दिनभर इन ढाबों और दुकानों पर ट्रक चालक रुकते हैं और ट्रक हाइवे किनारे ही खड़ा कर देते हैं।यही कारण बनते हैं हाइवे पर लगातार हादसों के और टोल के समीप जाम भी लगा रहता है।बताया तो यह भी जाता है कि,रात मे तो ये ट्रक चालक हाइवे किनारे ही ट्रक खड़ा कर उसमे आराम के साथ साथ नशा भी करते हैं। 

क्षेत्र के ग्रामीणो ने कई बार इसकी शिकायत बालैनी पुलिस और अधिकारियो से की है ,लेकिन अभी तक इन ट्रक चालकों पर कोई एक्शन नही हुआ है। हाइवे पर खड़े ट्रको की वजह से हाइवे से गुजरने वाले अन्य वाहन चालकों को लगातार परेशानी होती है और दुर्घटना का डर बना रहता है। थाना प्रभारी साक्षी सिंह  का कहना है कि,हाइवे पर अवैध रूप से खड़े होने वाले वाहनो के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा और वाहनो को हाइवे पर इस तरह खड़ा होने नही दिया जाएगा।