पूरनपुर के कलीनगर रोड पर प्लॉटिंग के लिए कटवाए पेड़:

पूरनपुर के कलीनगर रोड पर प्लॉटिंग के लिए कटवाए पेड़:

रात में जेसीबी से मिट्टी डालकर छिपा दी गईं जड़ें, वन विभाग जानकारी के बाद भी खामोश 

पूरनपुर में एक व्यापारी ने खेत खरीदने के बाद प्लाटिंग के लिए हरियाली को तहस-नहस कर डाला। सड़क किनारे लगे दर्जनों पेड़ उसने रातों-रात कटवा कर उनकी जड़ों को मिट्टी से पाट दिया रात में जेसीबी चलने से ग्रामीणों को शक हुआ। जब उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो माफ किया कि कारगुजारी सामने आ गई। इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही है।
पूरनपुर क्षेत्र में अवैध रूप से कॉलोनी बनाने का काम युद्ध स्तर पर बेधड़क चल रहा है। इसके लिए नियम कायदों को ताख पर रख दिया गया है। पूरनपुर कलीनगर रोड पर नया खाता मोड़ के पास एक व्यापारी ने गांव के ही एक किसान की जमीन कुछ दिन पहले खरीदी। सड़क किनारे मौजूद जमीन को व्यापारी ने सस्ते दामों में खरीद लिया अब वह प्लाटिंग कर करोड़ों के बारे में न्यारे करने की जुगत में है। प्लाटिंग में सड़क किनारे खड़े बेशकीमती पेड़ आड़े आ गए। सामाजिक वानिकी की ओर से लगाए गए पेड़ और नई पौध को भू माफिया ने रातों-रात कटवा दिए। 
लोग अधिकारियों की मिलीभगत भी बता रहे
छोटे पेड़ों पर जेसीबी से मिट्टी डलवा कर उन्हें पाट दिया गया मंगलवार रात सड़क किनारे जेसीबी से पेड़ों को नष्ट कर दबाया जा रहा था ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने मौके पर जाकर देखा कुछ लोग रात के अंधेरे का फायदा उठाकर सामाजिक वानिकी की ओर से लगाए गए पेड़ नष्ट कर रहे थे ग्रामीणों ने पहुंचने के बाद जेसीबी को मौके से हटा दिया गया साथ ही पेड़ों को मिट्टी के नीचे दबा दिया सामाजिक वानिकी को भनक तक नहीं लग सकी बुधवार को इस कारगुजारी के चर्चा होने के बाद बताया जा रहा है कि सामाजिक वानिकी ने मिलीभगत से जुड़वाना रसीद का खेल करा दिया।
इस संबंध में जब सामाजिक वानिकी रेंजर कपिल कुमार से बात की गई तो उन्होंने मामले से अनभिज्ञता जताते हुए दिखाने की बात कही जबकि यह मामला उनके संज्ञान में रात में ही आ गया था कपिल कुमार ने बताया कि जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।