जिलाधिकारी की अध्यक्षता में खेकड़ा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में 31 शिकायतें प्राप्त , मौके पर 6 का निस्तारण

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में खेकड़ा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में 31 शिकायतें प्राप्त , मौके पर 6 का निस्तारण

अपर आयुक्त मेरठ मंडल ने बड़ौत व एडीएम ने सुनीं बागपत तहसील में जन समस्याएं

ब्यूरो डा योगेश कौशिक

बागपत | जिलाधिकारी राज कमल यादव ने आज खेकड़ा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जन सामान्य की शिकायत सुनी और संबंधित अधिकारियों का प्राप्त शिकायतों का गुणवत्ता के साथ निस्तारण करने के आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान खेकड़ा तहसील में 31 शिकायतें प्राप्त हुई ,जिसमें से मौके पर 6 शिकायतों का निस्तारण किया गया।

जिलाधिकारी के कड़े निर्देश हैं कि, जनसामान्य को कार्यालय के अनावश्यक रूप से चक्कर न लगाने पड़ें, उनकी प्राप्त शिकायतों व उनकी समस्याओं का शीघ्र गुणवत्ता के साथ निस्तारण किया जाए ।जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि, सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों से पात्र व्यक्ति को अवश्य लाभान्वित किया जाए और अपने स्तर से भी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार कराया जाए, जिससे की आम जनमानस को योजनाओं से जुड़ने के बारे में जानकारी प्राप्त हो सके और वह उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित योजना का लाभ प्राप्त कर सकें।

दूसरी ओर अपर जिलाधिकारी प्रतिपाल सिंह चौहान की अध्यक्षता में बागपत तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया जिसमे 32 शिकायतें प्राप्त हुई ,जबकि
बड़ौत तहसील में अपर आयुक्त प्रवीणा ने जन सामान्य की शिकायतें सुनीं | इस दौरान उनके समक्ष 51 शिकायत प्राप्त हुई ,जिसमें से 3 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।


इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दिनेश कुमार, कृषि उपनिदेशक प्रशांत कुमार यादव सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।