-सरकारी राशन से भरी ई रिक्शा पकड़ी, दो गिरफ्तार

-सरकारी राशन से भरी ई रिक्शा पकड़ी, दो गिरफ्तार
सप्लाई इंस्पेक्टर की तहरीर पर राशन डीलर व सरकारी -राशन की खरीद करने वाले व्यापारी सहित पकड़े गए दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कांधला। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ई रिक्शा में भरकर जा रहे सरकारी राशन सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सूचना पर पहुंची सप्लाई इंस्पेक्टर ने राशन डीलर पकड़े गए दोनों लोगों सहित सरकारी राशन की खरीद करने वाले व्यापारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों लोगों को जेल भेज दिया है। पुलिस फरार राशन डीलर और व्यापारी की तलाश कर रही है।
मंगलवार की शाम को मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि क्षेत्र के गांव चढ़ाव से राशन डीलर मनजीत की दुकान से दो युवक ई रिक्शा में सरकारी राशन भरकर कस्बा निवासी शकील को बेचने के लिए जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सरकारी राशन से भरी ई रिक्शा को अपने कब्जे में लेने के साथ ही दो युवकों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने अपने नाम राशिद निवासी चढ़ाव और रवि निवासी मोहल्ला खेल कस्बा कांधला बताया है। पुलिस ने मामले की सूचना सप्लाई इंस्पेक्टर दीपा वर्मा को दी। सूचना पर सप्लाई इंस्पेक्टर दीपा वर्मा ने थाने पहुंचकर पकड़े गए दोनों लोगों सहित राशन डीलर और व्यापारी शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पकड़े गए दोनों युवकों को जेल भेज दिया है। पुलिस राशन डीलर और व्यापारी शकील की तलाश कर रही है। मामले में सप्लाई इंस्पेक्टर दीपा वर्मा का कहना है कि पकड़े गए दोनों लोगों सहित राशन डीलर मनजीत व व्यापारी शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। शीघ्र ही राशन डीलर के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।