चित्रकूट -पुलिस अधीक्षक चित्रकूट के हाथों हुआ नवीन यातायात कार्यालय का उद्घाटन। 

चित्रकूट -पुलिस अधीक्षक चित्रकूट के हाथों हुआ नवीन यातायात कार्यालय का उद्घाटन। 

कालूपुर स्थित क्षेत्राधिकारी कार्यालय कैम्पस में नवीन यातायात पुलिस कार्यालय का उद्घाटन पुलिस अधीक्षक चित्रकूट श्रीमती वृन्दा शुक्ला द्वारा फीता काटकर किया गया। 

वही उद्घाटन के बाद एसपी ने कार्यालय का निरीक्षण किया और इसे यातायात पुलिस की जरूरत के हिसाब से पूरी तरह अनकूल बताया । इसके बाद उन्होने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी/कर्मचारी और गणमान्य लोगो से संवाद भी कायम किया । 

पुलिस अधीक्षक ने यातायात पुलिस कर्मियों से यातायात नियमों के बारे में जानकारी ली उसके बाद बाद कम्प्यूटर कक्ष,मालखाना,व रिकार्ड रूम आदि का निरीक्षण किया और कार्यालय भवन को यातायात पुलिस कार्यालय के लिए उपयुक्त बताया ।

 वही पुलिस अधीक्षक ने कार्यालय परिसर में हरियाली को बढ़वा देने के लिए कैम्पस में लगे पौधों को बड़ा होने तक इनकी देखरेख करने की बात कही ।

 इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक चित्रकूट चक्रपाणि त्रिपाठी, पुलिस उपाधीक्षक नगर हर्ष पाण्डेय, क्षेत्राधिकारी लाइन्स/ यातायात शीतला प्रसाद पाण्डेय,प्रतिसार निरीक्षक शिवनारायण,यातायात प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार,पीआरओं प्रदीप कुमार पाल सहित यातायात में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारीगण व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट-रामेन्द्र सिंह