चीफ जस्टिस स्वर्ग जगदीश वाला ऑल इंडिया टूर्नामेंट आज से

चीफ जस्टिस स्वर्ग जगदीश वाला ऑल इंडिया टूर्नामेंट आज से

चीफ जस्टिस स्व. जगदीश भल्ला की स्मृति में जालौन ज़ोन द्वारा आयोजित अंडर 19 आल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ आज दिनांक 20 नवंबर को आदर्श सिंह मंडलायुक्त झांसी मंडल के कर कमलों से प्रातः 11 बजे किया जाएगा।


उरई। इंदिरा स्टेडियम ग्राउंड पर पत्रकार वार्ता में डीसीए जोन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश निरंजन भैया जी ने  बताया कि उक्त टूर्नामेंट के ग्रुप ए और बी के सारे मैच दिनांक 20 नवंबर से 25 नवंबर तक खेले जाएंगे। इसके बाद अंडर 16 और 14 का टूर्नामेंट खेला जाएगा ऑल इंडिया टूर्नामेंट का फाइनल मैच 28 दिसंबर को खेला जायेगा और जिसका उद्घाटन डीसीए के अध्यक्ष के रविंद्र नायक द्वारा किया जाएगा और उसी दिन प्राइस डिस्ट्रीब्यूशन इलाहाबाद उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति अजय भनोट द्वारा किया जाएगा। इंदिरा स्टेडियम और पुलिस लाइन ग्राउंड पर तैयारियां पूरी कर ली गई है टर्फ विकेट पर लाइनिंग और रोलिंग यूपीसीए द्वारा प्रशिक्षित पिच क्यूरेटर उत्तम कुमार, कमल सैनी ,श्रीकांत वर्मा, रिक्की सिंह दुवारा किया जा रहा है। एसोसिएशन जालौन ज़ोन के सचिव विकास कुमार ने बताया कि कल उद्घाटन मैच
पुलिस लाइन ग्राउंड पर जालौन और  कानपुर  क्रिकेट एसोसिएशन के बीच और इंदिरा स्टेडियम पर  छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन और लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन के बीच खेला जाएगा ।  


डीसीए के संयुक्त सचिव विनय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त टूर्नामेंट यूपीसीए के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर और डिसीए जालौन के संस्थापक श्याम बाबू की निगरानी में खेला जाएगा टूर्नामेंट में बीसीसीआई लेवल के अंपायर  अंपायरिंग करेंगे। मैच में जिम्मेदारी डीसीए के प्रत्येक सदस्य को दी गई है।