विधायक के डोर टू डोर प्रचार करने के बाद भी गठबंधन प्रत्याशी को करना पड़ सकता है हार का सामना

गठबंधन प्रत्याशी को हारता देख मैदान में उतरे विधायक अशरफ अली खान

विधायक के डोर टू डोर प्रचार करने के बाद भी गठबंधन प्रत्याशी को करना पड़ सकता है हार का सामना

विधायक के डोर टू डोर प्रचार करने के बाद भी गठबंधन प्रत्याशी को करना पड़ सकता है हार का सामना।

निकाय चुनाव में आज प्रचार-प्रसार बंद हो जाएगा जिसके बाद 4 मई को यानि कल मतदान होना है।जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने प्रचार प्रसार में ताकत झोंक दी है।

जहां गठबंधन प्रत्याशी की हार को देखते हुए थानाभवन विधायक अशरफ अली खुद मैदान में आ गए और डोर टू डोर प्रचार कर गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। लेकिन जनता में गठबंधन प्रत्याशी के प्रति रोष देखने को मिल रहा है, लोगों का कहना है कि गठबंधन प्रत्याशी पिछले 5 साल में ना तो कभी नगर पंचायत में मिला और ना ही कभी फोन उठाते थे, अगर किसी को मोहर लगवा नी होती थी तो उसके लिए महीनों तक नगर पंचायत के चक्कर काटने पड़ते थे।

वही गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में विधायक के वोट मांगने की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें विधायक अशरफ अली खान घर घर जाकर वोट की अपील कर रहे हैं

वहीं दूसरी ओर बसपा प्रत्याशी जहीर मलिक मैदान में है जो बिना किसी नेता के खुद लोगों के घर-घर जाकर अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं और वोट मांग रहे हैं।

जब लोगों से इस बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि गठबंधन प्रत्याशी के प्रति लोगों में रोष है क्योंकि गठबंधन प्रत्याशी ने नगर पंचायत जलालाबाद में कोई खास काम नहीं किया है,और ना ही जनता के साथ गठबंधन प्रत्याशी का व्यवहार सही रहा है। इसलिए जनता अबकी बार बदलाव चाहती है और बसपा प्रत्याशी पर अपना भरोसा जता रही है।

गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बिगड़ता देख विधायक अशरफ अली खान को खुद मैदान में उतरना पड़ा और गठबंधन प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर प्रचार कर वोट मांगना पड़ा । 

जहां एक और गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए गठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी है वहीं दूसरी ओर बसपा प्रत्याशी जहीर मलिक अकेले मैदान में है। जो अकेले अपने कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं।जिससे जनता के दिलों में जगह बना ली है और गठबंधन की पूरी ताकत झोंकने के बाद भी जहीर मलिक ने लोकदल विधायकों को भी डोर टू डोर प्रचार प्रसार करने पर मजबूर कर दिया।