नगर में दो स्थानों पर पालिका खोलेगी आर आर आर सेंटर कोई भी पुराने सामान सेंटर को दान करने एवं जरूरतमंदों को निशुल्क लेने की मिलेगी सुविधा।

नगर में दो स्थानों पर पालिका खोलेगी आर आर आर सेंटर कोई भी पुराने सामान सेंटर को दान करने एवं जरूरतमंदों को निशुल्क लेने की मिलेगी सुविधा।


  मवाना इसरार अंसारी। मंगलवार को तहसील रोड स्थित नगर पालिका परिषद्र के आरओ वाटर प्लांट के के ऊपर बने मीटिंग हाॅल मे सरकार के आदेश अनुसार एक मीटिंग का आयोजन किया गया मीटिंग में पालिका अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार जैन व डिस्ट्रीक प्रोग्राम मैनेजर अमरनाथ द्वारा पालिका के सभी सफाई कर्मचारियों को अभियान के सम्बन्ध में प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान जानकारी देते हुए अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार जैन ने बताया कि पालिका द्वारा नगर में दो स्थानों पर आर0आर0आर0 सेन्टर का निर्माण कराया जा रहा है। और नगर के समस्त नागरिको से यह अपील की जाती है कि वह अपने घरो में रखे पुराने प्लास्टिक के सामान, पुरानी किताबें, कपडे, जूते, बर्तन, खिलोनो इत्यादि सामग्री को आर0आर0आर0 सेन्टर में जमा करे, तथा जिस किसी जरूरतमंद नागरिक को इस  सामग्री की आवश्यकता हो वह आर0आर0आर0 सेन्टर से ले जा सकता है। इस दौरान डीपीएम अमरनाथ ने सभी सफाई कर्मचारियों को बताया कि सभी सफाई कर्मचारी अपने-अपने सफाई क्षेत्रों में जाकर नागरिकों को आर0आर0आर0 सेन्टर की जानकारी देगे तथा साथ ही नागरिको से कूडे को अलग-अलग लेने  के लिए जागरूक करेंगे। इस दौरान बालिका प्रोत्साहन समिति के अध्यक्ष नूर मोहम्मद सहित समिति सदस्य के साथ पालिकाकर्मी सन्दीप मोहम्मद असलम, राजपति यादव,सतपाल व पालिका के सभी अधिकारी एवं सफाई कर्मचारी आदि मौजूद रहे।