अपने हितों की रक्षा के लिए सभी पत्रकारों को संगठित होना जरूरी एक दूसरे के दुख सुख में हो शरीक: तहसील अध्यक्ष आशीष चौधरी।

अपने हितों की रक्षा के लिए सभी पत्रकारों को संगठित होना जरूरी एक दूसरे के दुख सुख में हो शरीक: तहसील अध्यक्ष आशीष चौधरी।


मवाना इसरार अंसारी। मंगलवार को तहसील के बार एसोसिएशन के मीटिंग हॉल में उत्तर प्रदेश एसोसिएशन ऑफ जनरलिस्ट (उपज)के तत्वधान में प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी व जिला अध्यक्ष अजय चौधरी के निर्देशन पर तहसील में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें तहसील अध्यक्ष आशीष चौधरी ने पत्रकारों को संगठन के कार्ड वितरित किए गए। इस मौके पर तहसील अध्यक्ष आशीष चौधरी ने संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि संगठन एकजुट होकर पत्रकारों की फैली कुरीतियों को दूर करें और आपस में मिलजुल कर पत्रकारिता करें एवं संगठन को मजबूत करें और अपने हितों की रक्षा के लिए संगठित रहें और एक दूसरे के दुख सुख में सहयोग करें और संगठन की विचारधारा पर चलने का काम करें ताकि पत्रकारों के सामने कोई परेशानी न हो सके और अपने हितों की रक्षा के लिए संगठन से जुड़े सभी पत्रकार एक दूसरे के दुख सुख में शामिल हो। इस मौके पर मुख्य रूप से मुकेश शर्मा, इसरार अंसारी, सोनू भड़ाना, रजनीश विश्वकर्मा, डॉक्टर असलम एडवोकेट,संचित अरोड़ा,अमित चौहान,कृष्ण अवतार, अमित शर्मा, योगेश शर्मा, कृष्ण अवतार, सचिन कश्यप, मोबिन सलमानी,जैन साहब,अनिल शर्मा,कुश शर्मा आदि उपस्थित रहे।