दिन निकलते ही हिस्ट्रीशीटर की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी जंगल में पड़ा मिला व्यक्ति का शव,,,,, एसपी देहात कमलेश बहादुर सीओ आशीष शर्मा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह फलावदा थाना समेत कई थानों की पुलिस पहुंची मौके पर शव पीएम के लिए भेजा।

दिन निकलते ही हिस्ट्रीशीटर की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी जंगल में पड़ा मिला व्यक्ति का शव,,,,, एसपी देहात कमलेश बहादुर सीओ आशीष शर्मा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह फलावदा थाना समेत कई थानों की पुलिस पहुंची मौके पर शव पीएम के लिए भेजा।


 मवाना इसरार अंसारी। फलावदा थाना क्षेत्र के गांव खालिदपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर की पीटकर हत्या कर दिये जाने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और आसपास लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई। शव जंगल में पड़े होने की सूचना मिलते ही सीओ आशीष शर्मा, इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह, फलावदा, बहसूमा एवं हस्तिनापुर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की सूचना मिलते ही एसपी देहात कमलेश बहादुर भी घटनास्थल पर पहुंचे और मुआयना किया। रंजिश में विशेष समुदाय के युवकों द्वारा हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। मृतक परिजनों ने मवाना थाने में तहरीर देते हुए हत्यारोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है‌‌।  पुलिस घटना में शामिल हत्यारोपियों को  दबोचने के लिए दबिश दे रही है लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिल सकी थी। हत्यारोपी विशेष समुदाय से जुड़े हुए होने पर पुलिस की सांस फूलती नजर आ रही है।  
 थाना फलावदा के गांव खालिदपुर निवासी  हिस्ट्रीशीटर सचिन चौधरी (40वर्षीय) पुत्र कुंवरपाल सोमवार शाम करीब नौ बजे खाना खाकर टहलने के लिए  घर से बाहर निकला था लेकिन रातभर वापस घर नहीं पहुंचा । करीब सात बजे मंगलवार सुबह मवाना थानाक्षेत्र के गांव देदुपुर निवासी दीपक के खेत में खालिदपुर निवासी  हिस्ट्रीशीटर सचिन चौधरी का शव गोबर की कूडी पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ देख खेत मालिक ने पुलिस को सूचना कंट्रोल रूम के साथ स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मवाना, फलावदा पुलिस समेत मवाना सीओ आशीष शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही एसपी देहात कमलेश बहादुर भी मौके पर पहुंचे और मृतक परिजनों से बात कर मामले की गंभीरता से पड़ताल कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। थाना पुलिस ने बताया कि मृतक सचिन चौधरी पर थाना फलावदा में करीब नौ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है तो वहीं गुंडाएक्ट एवं गैंगस्टर भी लगी हुई है। जनवरी 2023 को कप्तान रोहित सजवाण के निर्देश पर फलावदा पुलिस ने बीरी चौधरी  की हिस्ट्रीशीट खोल कर रखने पर जिलाबदर की कार्रवाई कराई गई थी।  बावजूद हिस्ट्रीशीटर सचिन की हत्या होने से पहले खुलेआम गांव में घूमता रहता था। मृतक सचिन चौधरी के पिता कंवरपाल ने गांव के विशेष समुदाय से जुड़े लोगों से पुरानी रंजिश बताते हुए पांच हत्यारोपियों को नामजद कर थाना मवाना में तहरीर दी है। पुलिस हत्यारोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने में जुटी है ।