पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग का रिजल्ट रहा शत प्रतिशत।

पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग का रिजल्ट रहा शत प्रतिशत।

मेरठ/मवाना:- चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय द्वारा विगत सप्ताह पत्रकारिता एवं जनसंचार के अंतिम सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया गया। जिसमें रेनू 65.8% प्रथम, वंशिका मावी 63.96% द्वितीय और काजल 63.43% के साथ तृतीय स्थान पर रही। कॉलेज चैयरमेन डॉ. प्रवीण मित्तल, निदेशक डॉ. मोहित यादव, रजिस्ट्रार संदीप कुमार और एकेडमिक डीन शगुन देशवाल ने संयुक्त रूप से छात्राओं को कॉलेज प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।

 

कॉलेज चेयरमैन डॉ प्रवीण मित्तल ने उत्तीर्ण छात्राओं को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और सभी का उत्साहवर्धन करते हुए कहा की आप सभी पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ने वाले है ,भविष्य में आपको एक बेहतर और मुकम्मल पत्रकार बनना है, इसलिए आप सभी पर अब ज्यादा जिम्मेदारी बढ़ गई है, क्योंकि आप कलम के सिपाही बनने जा रहे हो, और ये कलम कभी भी रुकनी,झुकनी और डरनी नही चाहिए, इसलिए समाज में हो रही है, हर घटना को निष्पक्ष और बेहतर ढंग से समाज के सामने रखने की जिम्मेदारी आप पर है, आप निरंतर प्रयास करते रहे, आपको भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं

कॉलेज निदेशक डॉ मोहित यादव ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली तीनों छात्राओं को आशीर्वाद और बधाई देते हुए कहा, कि यह बेहद ही खुशी का पल है, कि आज हमारे महाविद्यालय से पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के प्रथम बेंच में छात्राओं ने शत-प्रतिशत अंक प्राप्त कर विभाग व महाविद्याल और शिक्षकगणों का नाम रोशन किया। उन्होंने कहा कि, मैं इस बात से ज़्यादा खुश हूं कि उत्तीर्ण प्रतिशत में छात्राओं का दबदबा रहा। आज बेटियां हर क्षेत्र में अव्वल है,आप आगे भी ऐसे ही प्रयासरत रहे,अपने कॉलेज और शिक्षकों का नाम रोशन करती रहे, इन्हीं कामनाओं के साथ आपको भविष्य के लिए ढेरों बधाई।

विभागध्यक्ष शिवकुमार ने सभी छात्र-छात्राओं के उज्ववल भविष्य के लिए कामना करते हुए कहा कि, आप सभी मेरे लिए अव्वल है, आप जहां भी रहे लिखते रहे पढ़ते रहे और अपनी लेखनी मजबूत बनाते रहे। क्योंकि जितनी मजबूत आपकी लेखनी होगी उतने ही मज़बूत आपके हौसलें होंगे, और इन्ही, मजबूत हौसलों के सहारे आप आगे बढ़ते जाएंगे, ऐसा मेरा मानना है

  प्रवक्ता गौरव मावी ने उत्तीर्ण छात्राओं को भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की, और कहा आप जीवन के नित नए आयामों को छूते हुए सफलता की नई चोटी पर पहुँचे, ऐसी मेरी कामना है।