गुनहगारों के गिरेबान तक पहुंचे खाकी के हाथ,जल्द होगा राजफाश

गुनहगारों के गिरेबान तक पहुंचे खाकी के हाथ,जल्द होगा राजफाश

चार दिन पूर्व अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर एडीजे के आवास से लैपटॉप व एलईडी चुराई थी

कैराना। चार दिन पूर्व एडीजे के बन्द मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने लैपटॉप व एलएडी चोरी प्रकरण में खाकी को महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लग गई है और गुनहगारों के गिरेबान तक खाकी के हाथ पहुंच चुके हैं।जल्द ही पुलिस घटना का राजफाश करेगी।

चार दिन पूर्व एडीजे के बन्द आवास के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने मकान को खंगालते हुए वहां से लैपटॉप व एलएडी चुरा ली थी और मकान को खुला छोड़ मौके से फरार हो गए थे।लगभग साढ़े बजे सफाई कराने पहुंचे अर्दली चंद्रप्रकाश द्वारा पेशकार को आवास के ताले टूटे होने व सामान चोरी होने की जानकारी दी गई थी,जिसके बाद पुलिस को घटना से अवगत करा दिया गया था।जज के आवास पर चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। अनान -फानन में आला अधिकारियों के साथ डॉगस्कवायड,

फॉरेंसिक व एसओजी टीम ने मौके पर पहुंचकर गहनता से छानबीन की थी। जज के आवास पर हुई चोरी की घटना को कैराना पुलिस ने चैलेंज के तौर पर लिया और बारीकी से हर एंगल को खंगालकर कड़ी से कड़ी जोड़ी गई। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को खासी मदद मिली। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज पुलिस के लिए वरदान साबित हुई और चोरी के गुनहगारों के गिरेबान तक खाकी का हाथ पहुंच चुका है और पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लग गई है।

 घटना के बाद उठे थे सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

पूर्व में हो चुकी चोरी की घटनाओं का राजफाश न होने पर फजीहत झेल रही खाकी पर एडीजे के आवास में चोरी होने के बाद सवाल उठने लगे थे। और चोरी का राजफाश करना कैराना पुलिस के बड़ा चैलेंज बन गया था और इस बार मामला न्यायिक अधिकारी के आवास में चोरी का था,लेकिन पुलिस ने भी घटना गंभीरता से लेते हुए अज्ञात चोरों के चैलेंज को स्वीकार किया और घटना के राजफाश के लिए प्रत्येक बिंदु पर गहनता से जांच शुरू की।जिसमें सूत्रों की माने तो पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल गई है और बहुत जल्द घटना का राजफाश भी पुलिस करने जा रही है।