आई जी मेरठ जोन के साथ जिलाधिकारी व एसपी ने किया टांडा में रात्रिकालीन भ्रमण

आई जी मेरठ जोन के साथ जिलाधिकारी व एसपी ने किया टांडा में रात्रिकालीन भ्रमण

••शराब तश्करी रोकने में सहयोग की अपील

•• फाइव स्टार होटलों की मानिंद बने टायलेट और बाथरूम की जमकर हुई तारीफ

संवाददाता मो जावेद

छपरौली | गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक मेरठ रेंज, जिलाधिकारी बागपत, पुलिस अधीक्षक बागपत एवं अन्य अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा जनपद के ग्राम टांडा में पुलिस बल के साथ पैदल गश्त की गई एवं संबंधित को आवश्यक दिशा-नर्देश दिये गये। देर रात करीब 4 बजे तक अधिकारियों ने गांव में विश्राम किया तथा इस दौरान चौपाल, स्कूल और विद्यालय में बने अधुनातम सुविधाओं से सुसज्जित शौचालय, जिसे देखकर फाइव स्टार होटलों के बराबर आंका गया, उसके लिए ग्राम प्रधान नवाजिश की तारीफ के साथ ही प्रदेश के लिए बेमिसाल बताया गया | गांव की साफ सफाई पर प्रधान नवाजिश टांडा ने बेहतर बनाये रखने में ग्रामीणों से मिल रहे सहयोग की सराहना की |

                   

हरियाणा - बागपत सीमा पर स्थित जनपद बागपत के थाना छपरौली के ग्राम टांडा में पुलिस महानिरीक्षक मेरठ रेंज, जिलाधिकारी ,पुलिस अधीक्षक एवं अन्य अधिकारियों द्वारा ग्रामवासियों के साथ गोष्ठी की गई तथा लोगों की समस्याएं व सुझाव के आधार पर संबंधितों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये ।

                       

गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक मेरठ रेंज सहित जिलाधिकारी राजकमल यादव, पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन सहित अन्य अधिकारियों द्वारा ग्राम टांडा के ग्रामवासियों की समस्याएं सुनने के बाद पुलिस महानिरीक्षक द्वारा ग्राम सुरक्षा समिति को और सक्रिय करने हेतु हिदायत दी गई। रजिस्टर नंबर 8 का भौतिक सत्यापन कर क्षेत्र के निवास करने वाले 03 हिस्ट्रीशीटर एवं गांव के अन्य अपराधियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। वहीं रजिस्टर नंबर 8 के भाग 2 का अवलोकन किया गया।

बैठक में अन्य अधिकारियों के साथ वार्ता की गई एवं जन शिकायतों के निस्तारण हेतु हिदायत दी गई। पुलिस महा निरीक्षक मेरठ द्वारा शराब जैसी बुराई और तश्करी रोकने के लिए पुलिस का सहयोग करने की बात कही तथा एक अन्य मामले में जांच अधिकारी द्वारा फाइनल रिपोर्ट के बाद लोगों की शिकायत को देखते हुए पुनः विवेचना कराने का आश्वासन दिया |

                     

जनसंपर्क के दौरान गांव की ही 3 बेटी रुखसार, सीजरा एवं बुसरा तथा युवक काजिम द्वारा देशभक्ति के गीत प्रस्तुत किये गये ,जिसकी ग्राम वासियों द्वारा भूरी भूरी प्रशंसा की गई तथा उसी सभा में पुलिस महानिरीक्षक सहित जनपदीय अधिकारियों द्वारा तीनों बच्चियों एवं युवक को पुरस्कृत किया गया।