चित्रकूट-भाजपा सरकार है गरीबों को समर्पित सरकार - लवकुश।

चित्रकूट-भाजपा सरकार है गरीबों को समर्पित सरकार - लवकुश।

चित्रकूट: विकसित भारत यात्रा कार्यक्रम के तहत शनिवार को कपसेठी गाँव मे गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में भाजपा जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी उपस्थित रहे।

   जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी ने कहा कि यह यात्रा पिछले कई दिनो से चल रही है जो गाँव गाँव जाती है। इस यात्रा के साथ अधिकारीगण उपस्थित रह कर जो गरीब कल्याण के लिये चलाई जा रही योजनाओं से जो पात्र लोग वंचित रह गये है, उनका रजिस्ट्रेशन कर उनको योजना का लाभ दिलाने का काम करते है और स्वास्थ्य विभाग की टीम स्वास्थ्य परिक्षण करने का काम करेगी। उन्होंने कहा की पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी तो उन्होंने अपने पहले भाषण मे कहा था की यह गरीबो को समर्पित सरकार है उसी के तहत आज सरकार और अधिकारी आपके द्वार आये है जो भी पात्र लोग किसी योजना से बचित रह गये है, उनका रजिस्ट्रेशन कर उनको लाभ दिलाने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार की सारी योजनाएं गरीबों के लिए है। प्रधानमंत्री आवास योजना से लेकर सौभाग्य योजना, हर घर जल नल योजना, आयुष्मान कार्ड योजना, शौचालय योजना जैसी सैकडो योजनाओं के माध्यम से जनता को लाभान्वित करने का काम किया जा रहा हैं। 

  जिला मीडिया प्रभारी भागवत त्रिपाठी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ऐसी सरकार बनी है जो सीधे जनता से जुड कर काम कर रही है। बीच के बिचैलियो को पूरी तरह खत्म करने का काम सरकार द्वारा किया गया है। 

    इस मौके पर रवि गुप्ता, अंकित पांडेय, दीपक द्विवेदी, प्रधान प्रतिनिधी नरेन्द्र पटेल आदि मौजूद रहे।