रामनगर(चित्रकूट)-देश में रामराज्य लाना चाहते हैं पीएम मोदी-सांसद - कटैया खादर में हुआ भारत संकल्प यात्रा का स्वागत।

रामनगर(चित्रकूट)-देश में रामराज्य लाना चाहते हैं पीएम मोदी-सांसद  - कटैया खादर में हुआ भारत संकल्प यात्रा का स्वागत।

रामनगर,चित्रकूट- विकसित भारत संकल्प यात्रा रामनगर ब्लॉक के कटैया खादर ग्राम पंचायत में गारंटी वाली गाडी का सांसद आर के सिंह पटेल की उपस्थिति में जोरदार स्वागत हुआ। इस अवसर पर आयोजित .गोष्ठी में सांसद आर के सिंह पटेल ने कहा कि पीएम मोदी को इस देश में चार जातियों को विकसित करना है।

 उसमें से पहले जाति है गरीब की, दूसरी जाति है किसान की, तीसरी और चैथी महिला और युवाओं की। इन्हें हर हाल में मोदी की हर योजना से जोडकर लाभान्वित करने का कार्य करना है। देश में कौंग्रेस की सरकार द्वारा जमकर लूट करने का कार्य किया गया है। पीएम मोदी का उद्देश्य है कि हम हर खेत को पानी हर हाथ को काम दें । हर घर नल से जल पहुंचाने जा रहे हैं। प्रत्येक गरीब लाभार्थी परिवार को आयुष्मान कार्ड से जोडकर उसके इलाज की भी गारंटी देने का पीएम मोदी का वादा है। देश के विकास का पहिया अब तेजी से चल पडा है। सभी ग्राम पंचायत में विद्युतीकरण का भी कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है। कोरोना कार्यकाल से सभी गरीब परिवारों में कोटेदार के माध्यम से 5 किलो प्रति यूनिट राशन भी दिया जा रहा है और अभी यह निरंतर जारी रहेगा।

गरीब परिवारों को जिन्हें अभी तक उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस सिलेंडर नहीं मिला है, वह भी अपना ऑनलाइन आवेदन करा कर इस योजना से लाभान्वित हो सकते हैं।

पीएम मोदी इस देश में रामराज्य लाना चाहते हैं। सभी को गरीबी से ऊपर उठाना चाहते हैं। मोदी सरकार में सरकारी विद्यालयों का कायाकल्प हुआ है। किसानों का भी सम्मान, सम्मान निधि के माध्यम से करने का कार्य मोदी सरकार में हुआ है। मोदी सरकार में स्वच्छता को बढावा मिला है। सरकार अब मिशन मोड पर है। हम देश को परम वैभव पर ले जाना चाहते हैं। आने वाले समय में भारत पूरे विश्व का नेतृत्व करेगा। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह, ब्लॉक प्रमुख रामनगर गंगाधर मिश्र, खंड विकास अधिकारी शैलेन्द्र सिंह, अर्जुन प्रसाद शुक्ला सदस्य जिला पंचायत, ग्राम प्रधान संजय सिंह, हेम सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष पुष्पेंद्र द्विवेदी, हर्ष मिश्रा, अरविंद यादव, प्रधान सुहेल मार्तंड सिंह, अंकित शुक्ला, सुनील प्रधान गोविंद नारायण शुक्ला, पप्पू निषाद, सांसद प्रतिनिधि शक्ति प्रताप सिंह तोमर, शिवाकांत पांडेय उपस्थित ।