दिग्ध हालत में मिला बालक का शव, कुत्तों द्वारा हमले की आशंका

दिग्ध हालत में मिला बालक का शव, कुत्तों द्वारा हमले की आशंका

महराजगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री नगर मोहल्ले में मंगलवार की सुबह एक मंदबुद्धि बालक का शव बरामद हुआ। उसके शरीर पर जगह-जगह किसी जानवर द्वारा काटे जाने के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि रात में कुत्तों के झुंड ने उसके ऊपर हमला कर दिया, जिससे बालक की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है। नगर के पिपरदेवरा वार्ड के रहने वाले राकेश शर्मा ने बताया कि उनका 11 वर्षीय बालक आदर्श बचपन से ही मंदबुद्धि था। आए दिन घर से निकल कर इधर-उधर चला जाता था। सोमवार की रात में भी आदर्श घर से बाहर निकल गया। स्वजन ने उसकी तलाश की , मगर उसका कहीं पता नहीं चला।

परिजन का रो-रो कर बुरा हाल

मंगलवार की सुबह शास्त्री नगर मोहल्ले में नहर के पास खाली मैदान पर उसका शव बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। राकेश शर्मा भी स्वजन के साथ मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंचे मृत बालक के स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

सदर सीओ सुनील कुमार सिंह, सदर कोतवाल रवि राय ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर शव को कब्जे में ले लिया। सीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मृत बालक के स्वजन से भी बात की गई है। बालक मंदबुद्धि था और रात में अचानक गायब हो गया था। शरीर पर किसी जानवर द्वारा काटे जाने के निशान मिले हैं।