चुनावी ड्यूटी से तनाव में चल रहे रोडवेज के संविदा कर्मी ने की आत्महत्या!

संवाददाता संजीव शर्मा

बालैनी।थाना क्षेत्र के मविकला गांव में शुक्रवार की रात रोड़वेज बस के चालक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

क्षेत्र के गांव मविकला निवासी वीरेंद्र पुत्र भोपाल संविदा पर रोडवेज बस में चालक था और उसकी ड्यूटी चुनाव में चल रही थी। शुक्रवार की शाम वह घर आया था और रात मे उसने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।गोली की आवाज सुनते ही परिजनों और आस पड़ोस के लोगो मे हडकंप मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर सीओ प्रीता और बालैनी पुलिस पहुँची तथा परिजनों से मामले की जानकारी ली व शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। 

मृतक की पत्नी सविता ने बताया कि, पिछले कई दिन से वह लगातार चुनाव ड्यूटी को लेकर तनाव में चल रहे थे और रोड़वेज के अधिकारी भी उनको टॉर्चर कर रहे थे ,इसी वजह से घर में भी लड़ाई हो जाती थी। कल भी लड़ाई हुई थी, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया।

दूसरी ओर गांव में चर्चा है कि ,वीरेंद्र ने आत्महत्या नहीं की है ,उसकी पारिवारिक विवाद मे हत्या हुई है। थाना प्रभारी साक्षी सिंह का कहना है कि ,परिजनों के अनुसार यह आत्महत्या है ,बाकी मामले की जांच की जा रही है।