ईंट भट्ठा समिति की बैठक,सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए 30 जून तक करें भट्ठे बंद

ईंट भट्ठा समिति की बैठक,सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए 30 जून तक करें भट्ठे बंद

संवाददाता आशीष चंद्रमौलि

बडोत । एनसीआर क्षेत्र के ईंट भट्ठा व्यवसाय से जुड़े कारोबारियो ने उच्चतम न्यायालय के निर्णय का स्वागत करते हुए 30 जून तक सभी भट्ठे बंद करने तथा आगामी सत्र के लिए दिशा निर्देशों का पालन करने की बात कही। 

नगर के दिल्ली रोड स्थित सेंट्रम होटल में मंगलवार को जनपद बागपत एनसीआर क्षेत्र के ईंट निर्माता समिति की बैठक संगठन के महामंत्री व बागपत जनपद जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसका संचालन जिला महामंत्री दीपक यादव ने किया । बैठक में भट्ठा मालिकों ने सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए 30 जून तक सभी भट्ठे बंद करने का निर्णय लिया तथा कहा गया कि, सभी भट्ठा मालिक 30 जून से पूर्व अपना काम समय पर समाप्त करें और आगामी सीजन में ही नए सत्र की शुरुआत की जाए।बैठक में संगठन के लोगों ने अतिथियों का सम्मान व स्वागत भी किया। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह राणा ने कहा कि, हम सब लोगों को एकजुट होकर सर्वोच्च न्यायालय का पालन करना है। बैठक में सुरेंद्र चौहान रविंद्र तेवतिया योगेश सरोत केपी सिंह श्यामलाल चौधरी राजेश मिश्रा मनोज यादव राजेंद्र सिंह मुकेश शर्मा ओमवीर मलिक जसवंत सिंह जितेंद्र राठी विजेंद्र सिंह भारतपाल सिंह वेदपाल सिंह बृजपाल सिंह अजय जैन सत्येंद्र तरार के अलावा एनसीआर क्षेत्र के भट्ठा मालिकों ने कार्यक्रम को बारी-बारी से संबोधित करते हुए अपने-अपने विचार प्रकट किए ।