सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती पर होगा  रन फॉर यूनिटी का आयोजन

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती पर होगा   रन फॉर यूनिटी का आयोजन

सहारनपुर

 जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के निर्देशों के अनुपालन में अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ0 अर्चना द्विवेदी की अध्यक्षता में सांय 05ः00 बजे उनके कार्यालय कक्ष में 31 अक्टूबर को लौहपुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती के अवसर पर जनपद में एकता दौड के आयोजन के संबंध में बैठक आहूत की गयी।

 इस आयोजन के बारे में अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने बताया कि जनपद मुख्यालय में सुबह 08ः00 बजे कलेक्ट्रेट से जनमंच तक रन फॉर यूनिटी अर्थात एकता दौड का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ साथ जनमंच पर राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ ली जायेगी। इस अवसर पर एनसीसी के स्कूली बच्चों सहित समस्त अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे। उन्होने जनसामान्य सहित प्रबुद्धजनों, मीडिया कर्मियांे से भाग लेने की अपील की। 

  यह कार्यक्रम जनपद के सभी नगर निकायों एवं विकासखण्डों पर आयोजित किये जायेंगे। तथा एकता अखण्डता और सुरक्षा की भावना को मजबूत करने के लिए राज्य पुलिस अन्य वर्दीधारी बलों या इकाईयों को और अन्य एजेन्सियों द्वारा मार्च पास्ट का भी आयोजन किया जाएगा। 

 बैठक में अपर नगर आयुक्त राजेश यादव, जिला विद्यालय निरीक्षक रविदत्त, जिला सूचना अधिकारी दिलीप कुमार गुप्ता तथा नगर पालिकाओं के अधिशासी अधिकारी उपस्थित रहे। 

-------------------------------------