भाजपा की बैठक में स्थानीय निकाय चुनाव में रणनीति पर विचार

भाजपा की बैठक में स्थानीय निकाय चुनाव में रणनीति पर विचार

जिसे भी पार्टी नेतृत्व प्रत्याशी बनाए, उसे जिताने के लिए काम करेंगे कार्यकर्ता : सूरजपाल सिंह

बूथ जीता -चुनाव जीता की मुहिम एकमात्र लक्ष्य : बसंत त्यागी

ब्यूरो डॉ योगेश कौशिक

बड़ौत| एक तरफ जहां राज्यमंत्री केपी मलिक ने रालोद की चुनावी हैसियत संबंधी बयान देकर भाजपा को आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में पहले से भी बेहतर परिणाम देने का दावा किया, वहीं भाजपा जिला पदाधिकारियों की बैठक में चुनावी रणनीति बनाने के लिए क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बसंत त्यागी ने दावा किया कि, मतदाता भाजपा के साथ है |

नगरपालिका सभागार में भाजपा के जिला अध्यक्ष सूरजपाल सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं नगर निकाय चुनाव के प्रभारी बंसत त्यागी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, सभी कार्यकर्ताओं को पूरी तैयारी व मेहनत के साथ नगर निकाय चुनाव जीतना है। कहा कि ,मतदाता भाजपा के साथ हैं। मतदाताओं से घर घर संपर्क कर, उन्हें मतदान केंद्र तक पहुंचाना है।


उन्होंने कहा कि, बूथ स्तर तक कार्ययोजना बनाकर काम करना होगा। वार्ड व बूथ स्तर पर पार्टी के नए-पुराने कार्यकर्ताओं, मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की सूची बनाकर उन्हें निकाय चुनाव में योजनापूर्वक सक्रिय करें। कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनाव की तरह ही नगर निकाय के चुनाव में भी बूथ जीता-चुनाव जीता ,के मंत्र के साथ हम सब को काम करना है।


बैठक में प्रदेश सरकार में मंत्री केपी मलिक ने अपने सम्बोधन में कहा कि, जिस तरीके से विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ा , वैसे ही नगर निकाय चुनाव में भी सभी की सहभागिता होगी, तो अच्छे परिणाम आएंगे।

जिला अध्यक्ष सूरजपाल सिंह ने कहा कि, नगर निकाय चुनाव नजदीक हैं, जिसके लिए कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयारियों में जुट जायें। मण्डल के बाद वार्डो व बूथ स्तर पर बैठक आयोजित कर चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जायेगी।कहा कि ,पार्टी के दिशा निर्देश पर जिसे भी प्रत्याशी बनाया जाएगा उसको चुनाव लडवाया जायेगा। सभी कार्यकर्ता एक जुट होकर उसे जिताने का काम करेंगे |बैठक का संचालन जिला महामंत्री एड बिजेंद्र शर्मा ने किया।


इस दौरान जिला प्रभारी हिमांशु मित्तल, नगरपालिका अध्यक्ष डॉ अमित राणा, सांसद प्रतिनिधि प्रदीप ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष राकेश जैन, नगर अध्यक्ष अमित जैन, किसान मोर्चा सौशल मीडिया प्रभारी गौरव तोमर, मंडल प्रभारी  डॉ नीरज कौशिक, जिला मीडिया प्रभारी पवन शर्मा, निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अंकित लपराना, नगर निकाय जिला संयोजक डॉ विनय त्यागी, नगर महामंत्री गौरव शर्मा "भानू" ,योगेश सभासद, प्रभात गुर्जर, नमन जैन आदि मौजूद रहे।