पूर्व हस्तिनापुर विधायक एवं पूर्व मंत्री प्रभु दयाल बाल्मीकि एवं छात्र नेता ने नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष को सम्मानित किया।

पूर्व हस्तिनापुर विधायक एवं पूर्व मंत्री प्रभु दयाल बाल्मीकि एवं छात्र नेता ने नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष को सम्मानित किया।


 मवाना इसरार अंसारी। नगर में हस्तिनापुर पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री प्रभु दयाल बाल्मीकि तथा शिक्षक नेता एवं गो सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी नरेश पाल सिंह दोनों ने नवनिर्वाचित मवाना पालिका अध्यक्ष अखिल कौशिक के आवास पर पहुंचकर उनको गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया और निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान पूर्व मंत्री एवं पूर्व विधायक प्रभु दयाल बाल्मीकि ने कहा कि मवाना की जनता ने अच्छे व्यक्ति का चयन किया है इसके लिए उन्होंने मवाना की जनता का भी आभार व्यक्त किया। प्रभु दयाल बाल्मीकि ने कहा कि अखिल कौशिक एक सरल स्वभाव के इमानदार कर्मठ अच्छे व्यक्ति है इनका सौम्य व्यवहार इनकी कर्मठता के कारण ही यह अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। शिक्षक नेता चौधरी नरेश पाल ने कहा कि अखिल कौशिक एक सरल स्वभाव के किसान परिवार से है इनकी जीत गरीब मजदूरों किसानों दलितों सभी धर्मों के लोगों की जीत है इनकी जीत पर सभी ने खुशी मनाई है। इसी क्रम में पालिका अध्यक्ष अखिल कौशिक को गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया गया। बता दें कि अखिल कौशिक रामलीला कमेटी के अध्यक्ष एवं ए एस इंटर कॉलेज की प्रबंध समिति के भी अध्यक्ष हैं अखिल कौशिक शिक्षकों का बड़ा सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि यह सब के हित में अच्छे से अच्छा कार्य नगर पालिका में करने का कार्य करेंगे।