चित्रकूट - जीजा साली का अवैध संबंध,खौफनाक प्लानिंग के साथ हुआ खूनी अंत।

चित्रकूट - जीजा साली का अवैध संबंध,खौफनाक प्लानिंग के साथ हुआ खूनी अंत।

16 सितम्बर को चित्रकूट मे हुए युवक की ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को चित्रकूट पूलिस ने सुलझा ली है, पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित तीन लोगो को गिरफ्तार कर पूरी घटना का बड़ा खुलासा किया है।

बताते चलें कि पूरा मामला कर्वी कोतवाली के कपसेठी गांव का है जहा बंधोईन बांध मे मिले अग्यात शव ने सबको हैरान कर दिया वहीं पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को कस्टडी में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अगले दिन मृतक की मां सुनीता देवी द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी की उसके बेटे को कुछ अज्ञात लोगो द्वारा हत्या कर शव को बंधोईन बांध में फेक दिया गया है। सूचना पाते ही पुलिस ने अग्यात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर की।

 क्या था पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया की मृतक रामबरन की पत्नी का उसके जीजा हरिशचंद्र के साथ नाजायज़ संबंध थे जिसकी जानकारी रामबरन को हो गयी थी। जिसके बाद रामबरन को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की योजना दोनो जीजा साली द्वारा बनाई गयी। जिसके तहत हरिशचंद्र द्वारा अपने घर पर रामबरन को दावत के लिए बुलाया गया और वही उसको शराब पिलाई गयी जब वह नशे में हो गया तो दोनो के बीच कहा सुनी सुरू होकर मारपीट में बदल गयी। मारपीट में हरिशचंद्र की पत्नी संगीता को लगा की रामबरन हरिशचंद्र की हत्या कर देगा तो वह एक रस्सी लेकर आयी और दोनो नें रस्सी से उसका गला घोटकर उसकी हत्या कर शव को ई रिक्शा में लादकर बंधोईन बांध ले आये और शव की पहचान न हो इसलिए शव पर पेट्रोल डालकर कर उसे जला दिया गया।

पुलिस ने सर्विलांस की मदत से किया पर्दाफाश

पुलिस ने काफी मेहनत करते हुए सर्विलांस की मदत से मोबाइल फोन के काल रिकार्ड के जरिए घटना का खुलासा किया एवं बरामदगी के आधार पर मुकदमा में और धाराओं की बढ़ोतरी की गई।।