चित्रकूट -एक और ज़िन्दगी बचाने के लिए देवदूत वानर सेना संगठन नें चलाया मदत शीलू यादव अभियान।

चित्रकूट -एक और ज़िन्दगी बचाने के लिए देवदूत वानर सेना संगठन नें चलाया मदत शीलू यादव अभियान।

एक ऐसा संगठन जिसे न तो देश की राजनीति से मतलब है न ही धार्मिक मुद्दों से और ना ही अपने निजी स्वार्थ से।मतलब है तो सिर्फ गरीब और बेसहारा लोगो से। इस संगठन का सिर्फ एक ही उद्देश्य है गरीब और बेसहारा लोगो की मदत करना। ऐसे लोग जो पैसो की कमी की वजह से ज़िन्दगी और मौत की लड़ाई लड़ते है। ऐसे लोग जिनके ऊपर न तो सरकार की नजरे जाती है न ही देश के नेताओं की,उन लोगो के लिए ये संगठन किसी वरदान से कम नहीं साबित होता

हम बात कर रहें देवदूत वानर सेना संगठन की जो की देश भर में सोशल मीडिया के माध्यम से गरीब और बेसहारा लोगो के लिए मदत मांगता है और लोगो द्वारा दिए गये दान को ये संगठन सीधा उन्ही जरूरतमंद के खाते में डलवाते है और अपनी पूरी ताकत लगाकर उन्हें हर वो चीज मुहैया करवाता हैं जिससे की उनकी जिन्दगी बच सके।

अपनी इसी मुहीम को बरकरार रखते हुए चित्रकूट में ये संगठन फिर से एक ज़िन्दगी बचाने के लिए लोगो से मदत की गुहार लगाई है। ये मदत सतना के जेपी बिरला हॉस्पिटल में जिन्दगी और मौत से लड़ रही एक तीन माह की बच्ची और एक ढाई साल के लड़के की मां शीलू यादव के लिए है।

 कौन है शीलू यादव 

अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ती शीलू यादव

देवदूत वानर सेना चित्रकूट के जिलाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने बताया की विकासखण्ड पहाड़ी के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सगवारा की शीलू देवी पत्नी रामबरन यादव विगत चार-पांच माह से तबीयत खराब रहने के कारण उनकी दवा गोली में काफी पैसा खर्च हो गया और परिवार की हालत भी काफी नाजुक है जिसकी वजह से हालात ये है की वो लोग ब्याज पर लोगो से पैसे लेकर शीलू देवी की दवा करवा रहें ऐसे में ये परिवार बरबाद हो जायेगा शीलू देवी जो कि इस समय जिंदगी और मौत की जंग जेपी बिरला हॉस्पिटल सतना में लड़ रही हैं उनके एक तीन माह की बच्ची और एक ढाई साल का एक लड़का है। ऐसे अब इनकी मदत के लिए हमने मुहिम सुरू कर दी है और सभी से हाथ जोड़कर विनती कर रहें है की इस मुहिम में हिस्सा ले और एक छोटा सा योगदान करके शीलू देवी की जिन्दगी बचाये।

आपको बता दे की ये पहली बार नही है जब ये संगठन किसी की मदत के लिए सामने आया हो इसके पहले भी कई लोगो के लिए ये संगठन वरदान साबित हुआ है।

देवदूत वानर सेना द्वारा सुरू की गयी इस मुहिम में अब तक कुल 50 हजार से ज्यादा की रकम लोगो द्वारा दान की रकम शीलू देवी के परिवार के खातों में पहुंच चुकी है और आगे भी लोगों द्वारा इस मुहिम का हिस्सा बनते देखा जा रहा अगर आप भी इस मुहीम का हिस्सा बनना चाहें तो दिए गये बैंक डिटेल में अपना एक छोटा सा योगदान करके एक ज़िन्दगी बचा सकते है।