भतीजी से दुष्कर्म भाई भी मारा जानें पूरा मामला

भतीजी से दुष्कर्म  भाई भी मारा जानें पूरा मामला
इटावा जिले के गांव हरदोई में हुए हत्याकांड में मृतक के भाई छोटे लाल ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि सात साल पहले मेरी भतीजी को घर से उठा ले जाकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट तो दर्ज की थी, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की।

इससे उनके हौंसले बुलंद हो गए और मेरे भाई को मार डाला। मृतक साहब सिंह के छोटे भाई छोटेलाल ने बताया कि हम दो भाई थे। अपने परिवार के साथ इटावा में रहते हैं। गांव में बड़े भाई साहब सिंह रहते थे। भाभी और बड़ी भतीजी की मौत हो चुकी है। बड़े भाई अपनी छोटी बेटी अंजू के साथ ही अकेले रहते थे।

उनका बेटा अंकित फिरोजाबाद में पेटिंग का काम करता है और काफी समय से वहीं रह रहा है। बताया कि भाई की हत्या करने वाले हत्यारोपियों में ही तीन आरोपियों ने 2016 में बड़ी भतीजी को घर से उठा लिया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। दो दिन बाद पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली थी। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही थी।
Elderly farmer killed with sharp weapon in Etawah, raped his niece seven years ago, case of land dispute
आरोपी तब से मान रहे थे रंजिश
बिटिया के 164 के बयान भी न्यायालय में दर्ज कराए गए थे। वर्ष 2019 में हमने पीड़िता अपनी भतीजी की शादी कर दी थी, लेकिन वह सदमे से उभरी नहीं पा रही थी। 2022 में उसकी मौत हो गई थी। आरोपी तब से रंजिश मान रहे थे। वह आए दिन धमकियां देते रहते थे। यदि पुलिस ने पहले सतर्कता दिखाई होती बेखौफ आरोपियों ने मेरे भाई की इस तरह निर्मम हत्या न की होती।
Elderly farmer killed with sharp weapon in Etawah, raped his niece seven years ago, case of land dispute
12 बजे रासलीला देखकर लौटी थी छोटी बेटी
मृतक के छोटे भाई छोटेलाल ने बताया कि रात में छोटी भतीजी और भाई ने एक साथ खाना खाया था। इसके बाद भाई घर के बाहर चबूतरे में डले टिनशेड में लेट गए। बिटिया करीब चार सौ मीटर दूर गांव के ही मंदिर पर हो रही रासलीला देखने चली गई थी। वह करीब 12 बजे लौट कर आई, तो पिता को बताकर वह भी पास में पड़ी चारपाई पर सो गई। सुबह पिता का शव देखकर वह बेसुध हो गई।
Elderly farmer killed with sharp weapon in Etawah, raped his niece seven years ago, case of land dispute

घर के बाहर सोते समय धारदार हथियार से हत्या
घर के बाहर सो रहे वृद्ध की धारदार हथियार से हमला कर पड़ोसियों ने हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉड टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। मृत के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

तब खून से लथपथ पिता का शव देखा
ग्राम हरदोई निवासी किसान साहब सिंह (60) बुधवार रात घर के बाहर बने टिनशेड के नीचे सो रहे थे। उनके पास में ही दूसरी खटिया पर उनकी नाबालिग बेटी सो रही थी। रात करीब दो बजे धारदार हथियार से पड़ोसियों ने उनकी हत्या कर दी। सुबह करीब पांच बजे बेटी जागी, तो खून से लथपथ पिता का शव देखकर चीख पड़ी।