पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी का शहादत दिवस अधिकार के रूप में मनाया गया

पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी का शहादत दिवस अधिकार के रूप में मनाया गया

गढ़मुक्तेश्वर
 पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी का शहादत दिवस अधिकार दिवस के रूप में उनके चित्र पर फूल माला अर्पित कर मनाया गया इस अवसर पर वीरांगना फूलन देवी को माला अर्पण करते हुए निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष दीपू निषाद ने कहा पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी मछुआ समाज ही नही विश्व की महिलाओं के लिए आदर्श रही है। उन्होने समाज को जागरूक करने के लिए अन्याय खिलाफ मोर्चा खोला। मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी ने जुल्म और अत्याचार, उत्पीड़न, शोषण के खिलाफ महिलाआें के सम्मान की रक्षा और उनके हक के लिए सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ी।
निषाद पार्टी मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी  जी के आदर्शो और पदचिन्हों पर चलने वाली पार्टी है। उनके बताए गए मार्ग पर चलते हुए निषाद पार्टी ने शोषितों, वंचितो और पिछडो के हित में हमेशा आवाज उठाई है।  उनकी पुण्य तिथि पर निषाद पार्टी सुप्रीमो के निर्देशानुसार मा० पूर्व सांसद के लिए जनपद स्तरीय ज्ञापन सौंपा ।ज्ञापन मैं मांग की गई है
1. मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी की माता को सांसद की माता होने का अधिकार मिले।
2. मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी की हत्या की सीबीआई जांच हो।
3. मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी की समाजवादी पार्टी पोषित माफियाओं से सम्पति को मुक्त करवाकर उनकी माता जी के नाम की जाए।
4. मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी के नाम पर महिलाओं के सेल्फ डिफेंस सेंटर खोले जाए।
5. मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी के गाँव को आदर्श गांव के तौर पर विकसित किया जाए। निषाद जी ने बताया कि निषाद पार्टी सुप्रीमों डॉ संजय कुमार निषाद जी ने आज मा० पूर्व सांसद बहन वीरांगना फूलन देवी जी की पुण्यतिथि पर केंद्र और राज्य सरकार को पत्र लिखकर उपरोक्त बिंदुओं पर ध्यानाकर्षण किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि केंद्र और राज्य सरकार हमारी मांगो पर प्रभावी कदम उठाएगी।