अलीगढ़:- खैर ग्रामीण अधिवक्ता संघ ने हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज की घटना की घोर निंदा, राज्यपाल के नाम एसडीएम को सोपा ज्ञापन।

अलीगढ़:- खैर ग्रामीण अधिवक्ता संघ ने हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज की घटना की घोर निंदा, राज्यपाल के नाम एसडीएम को सोपा ज्ञापन।
अलीगढ़:- खैर ग्रामीण अधिवक्ता संघ ने हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज की घटना की घोर निंदा, राज्यपाल के नाम एसडीएम को सोपा ज्ञापन।

अलीगढ़:- एफआईआर के खिलाफ प्रदर्शन करना अधिवक्ताओं को पड़ा भारी, हापुड़ पुलिस ने अधिवक्ताओं पर की लाठीचार्ज, जमकर की पिटाई।

हापुड़ में अधिवक्ताओं के ऊपर हुई लाठी चार्ज की घटना की ग्रामीण अधिवक्ता संघ ने की घोर निंदा,राज्यपाल के नाम एसडीएम को सोपा ज्ञापन।

खैर ग्रामीण अधिवक्ता। 

अलीगढ़:- हापुड़ में एक महिला अधिवक्ता के खिलाफ थाने पर दर्ज की गई एफआईआर को लेकर बुधवार को अधिवक्ताओं के द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। अधिवक्ताओं के द्वारा झूठी एफआईआर के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान हापुड़ पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज करते हुए जमकर पिटाई की गई। हापुड़ में अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई और जगह-जगह पर पुलिस की कार्यशैली को लेकर अधिवक्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया इसी कड़ी में अलीगढ़ जिले की तहसील खैर क्षेत्र के तहसील खैर ग्रामीण अधिवक्ता संघ के द्वारा हापुड़ में पुलिस प्रशासन के द्वारा अधिवक्ताओं के ऊपर की गई लाठी चार्ज की घटना की घोर निंदा की गई इसके साथ ही अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज करने वाले दोषी पुलिस कर्मियों सहित क्षेत्राधिकार को निलंबित किए जाने की मांग करते हुए एक ज्ञापन उत्तर प्रदेश के महामहिम राज्यपाल के नाम एसडीएम को सोपा गया है।

आपको बताते चले। कि उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक महिला अधिवक्ता के खिलाफ थाने पर झूठी एफआईआर दर्ज होने को लेकर अधिवक्ताओं के द्वारा झूठी एफआईआर के खिलाफ बुधवार को शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था। झूठी एफआईआर को लेकर अधिवक्ताओं के द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान हापुड़ पुलिस के द्वारा प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज की गई। हापुड़ पुलिस प्रशासन के द्वारा महिला अधिवक्ता के खिलाफ एफआईआर के विरोध में शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई। इसके बाद अलीगढ़ जिले के अलीगढ़ जिला सत्र न्यायालय सहित तहसील खैर क्षेत्र के ग्रामीण अधिवक्ता संघ में आक्रोश पनप गया इसके बाद हापुड़ में अधिवक्ताओं के ऊपर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज किए जाने की घटना की भर्त्सना करते हुए घोर निंदा की गई। हापुड़ में अधिवक्ताओं के साथ हुई घटना की घोर निंदा करते हुए तहसील खैर के ग्रामीण अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर सारस्वत के द्वारा अधिवक्ताओं की अगुवाई में बुधवार को एक ज्ञापन उत्तर प्रदेश के महामहिम राज्यपाल के नाम एसडीएम खैर को सौपा गया हैं। ग्रामीण अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष चंद्रशेखर सारस्वत के द्वारा राज्यपाल के नाम एसडीएम को सोपे गए ज्ञापन में उन्होंने हापुड़ में अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज कर घोर कृत्य करने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने के साथ ही इलाका क्षेत्र अधिकारी सीओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने की मांग की गई है। जिससे कि अधिवक्ताओं के ऊपर लाठी चार्ज करने वाले दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ निष्पक्ष जांच करने के दौरान जांच प्रभावित न हो।