अपराधियों पर गरज रहा है बाबा का बुल्डोजर,उठ रहा है सवाल

सं.सूत्र/महेंद्र राज

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों पर एक्शन चल रहा है।प्रयागराज में अतीक के करीबियों पर बुलडोजर चल रहा है।प्रयागराज विकास प्राधिकरण अवैध संपत्ति पर कार्रवाई कर रहा है।

प्रयागराज के धूमनगंज थाना इलाके के कालिंदी पुरम कसारी मसारी में यह कार्रवाई चल रही। मौके पर भारी फोर्स व पीडीए के अधिकारी मौजूद हैं।

चकिया कसारी मसारी स्थित शाइस्ता परवीन के आवास पर पीडीए का बुलडोजर कार्रवाई कर रहा है।पीडीए की कार्यवाही के बाद क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि पीडीऐ द्वारा जो मकान ध्वस्त किया गया है वह अतीक अहमद की बेनामी संपत्ति न हो कर जफ़र के नाम है।जिसके ठीक सामने शाइस्ता परवीन का मायका है।अतीक अहमद का चकिया स्थित मकान गिरने के बाद वो अपने मायके में ही रह रही थी।जफ़र अहमद द्वारा इस मकान को खरीदे जाने के बाद शाइस्ता परवीन जफर अहमद से इस मकान को किराए पर ले कर सपरिवार इसी मकान में वर्ष 2021 से रह रही थी।मकान में बिजली का कनेक्शन भी मकान मालिक के अनापत्ति पर शाइस्ता परवीन के नाम से हुआ है।

सूत्रों व जफ़र के करीबियों की मानें तो जफ़र अहमद खान बांदा में एएनआई के रिपोर्टर हैं और मकान उनकी आय से लिया गया है।उन्हें बिना किसी नोटिस के अवैध तरीके से ये ध्वस्तीकरण हो रहा है।यह खालिद जफर नहीं है,जिसका नाम लिया जा रहा है।खालिद जफर प्रॉपर्टी डीलर है।जफर अहमद पर फिलहाल एक भी मुकदमा दर्ज होने की जानकारी पुलिस के पास नहीं है।